मिसेज इंडिया होम मेकर 2018 का आयोजन

All contestent

मिसेज इंडिया होम मेकर प्रतियोगिता में दुबई की पंचाली गुप्ता बब्बर को क्लासिक वर्ग में विजेता चुना गया, जबकि रेगुलर कैटेगरी में अंजलि रावत विजयी रही। देर रात तक गुड़गांव के किंगडम ऑफ ड्रीम्स आयोजित इस प्रोग्राम में मिसेज ईलीट ग्लोबल इंडिया अवार्ड असम की मीनाक्षी महंत, चयनिका, दिल्ली की प्रीति राहुल कुमार हल्द्वानी की सलोनी को गया। इसी प्रकार मिसेज इंडिया होम मेकर मिसेज इंडिया इंटरनेशनल रुपाली गोस्वामी रही जबकि मिसेज इंडिया होम मेकर डोमेस्टिक वर्ग में सुनीता सोनी बाकी प्रतिद्वंदियों पर भारी पड़ी। इसी प्रकार मिसेज इंडिया होम मेकर एम एस केटेगरी में टीना संकेत चौधरी ने बाजी मारी।

यह प्रतियोगिता आयजिया नाज जोशी द्वारा आयोजित की गई और इस प्रतियोगिता में भारत समेत दुबई और सिंगापुर की विवाहित महिलाओं ने हिस्सा लिया। खचाखच भरे हॉल में तालियों की गड़गड़ाहट के बीच सुंदर महिलाओं ने जब केट वाक किया तो समां देखने को ही बनता था। इस आयोजन में विजेता महिलाएं पूरे विश्व में अलग अलग कैटेगरी में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।
प्रतियोगिता के पहले राउंड में सभी प्रतिभागियों ने राष्ट्रीय परिधान में केट वाक किया। इसके बाद कॉकटेल ड्रेस में अपनी अदाएं बिखेरीं और उसके बाद गाउन में सज के निकलीं। इन सब को सवरीना सिंह ने ट्रेनिंग दी और पर्सनल स्टाइलिंग सेतु कुमार अनेजा ने किया इसमें जज बने सिद्धार्थ जोशी ट्रांसक्वीन इंडिया डायरेक्टर रीना राय मैजेस्टिक क्वीन ऑफ एशिया नेहा अग्रवाल जोशी, अमृता दत्ता, प्रगति स्कूल ऑफ़ एविएशन गुवाहाटी के आलोक सरकार।


इस अवसर पर नाज जोशी ने कहा कि ये गुड़गांव के लिए ऐतिहासिक पल हैं कि वो इतनी बड़ी प्रतियोगिता का साक्षी बना। जोशी के अनुसार भविष्य में भी यहां इस तरह की प्रतियोगिता आयोजित कराई जाती रहेंगी। उन्होंने कहा कि अगर सब कुछ आशानुरूप रहा तो यहां भविष्य में मिसेज इंटरनेशलन होम मेकर प्रतियोगिता भी कराई जा सकती है। नाज जोशी ने सभी विजयी प्रतिभागियों को आगे भी जीतने की शुभकामनाएं दीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here