कमल का फूल लेकर नामांकन करने पहुंची महिला प्रत्याशी

इलहाबाद: यूपी में नगर निकाय चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया जारी है और वही इस बार चुनाव से पहले नामांकन प्रक्रिया में कुछ खास चीजे देखने को मिली है। इलाहाबाद में एक मुस्लिम महिला को पार्षद का टिकट मिले जाने के बाद वह महिला हाथ में कमल का फूल लेकर नामांकन भरने कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंची। इतना ही नहीं प्रत्याशी महिला के साथ उसके समर्थन में आयी महिलाओं के हाथ में भी कमल के फूल लहरा रहे थे। निकाय चुनाव के दूसरे दौर के मतदान के लिए मंगलवार को कलेक्ट्रेट ऑफिस में बहुत भीड़ लगी रही।

BJP

इलाहाबाद कलेक्ट्रेट ऑफिस में उस समय सब की नजरें नामांकन भरने आयी प्रत्याशी महिला और उसके समर्थन में आयी महिलाओं के हाथ में लहराते गुलाब के फूलों पर ठहर गई, साथ ही कुछ महिलाओं ने बुरका भी पहन रखा था जिनके हाथों में भी गूलाब के फूल लहरा रहे थे।

पार्षद प्रत्याशी कमरजहां का कहे ना है की मोदी जी और योगी जी ने उनपर भरोसा जताया है और वह उनके भरोसे पर खरा उतरेंगी, ना कि वे मोदी जी द्वारा दिए गए इस मौके को जाया करेंगी। उन्होंने साथ में यह भी बोला की वह मोदी सरकार कि नीतियों और मुद्धे को लेकर ही चुनाव में जाऐंगी। कमरजहां इलाहाबाद के दायरा शाह अज़मल इलाके से भाजपा प्रत्याशी है और उनका दावा है कि वह इस मुस्लिम बाहुल्य इलाके में भी कमल खिला कर ही दिखांगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here