राम मंदिर मुद्दा: सीएम योगी और श्री श्री रविशंकर के बीच हुई बैठक

राम मंदिर और बाबरी मुद्दे पर इन दिनों घमासान जारी है। भारत में राम मंदिर और बाबरी मस्जिद पर जारी विवाद में आध्यात्मिक धर्मगुरु श्री श्री रविशंकर ने आज अलग-अलग पक्षों के लोगों से मिलकर बातचीत की। अलग-अलग पक्षकारों से बात करने के बाद अंत में जब श्री श्री रविशंकर ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने मीडिया को बताया कि उनके पास इस मसले को हल करने का कोई फार्मूला नहीं है लेकिन चल रहे मसले पर बातचीत जारी है।

इसी दौरान आर्ट ऑफ लिविंग के गौतम विग ने बताया है कि श्री श्री रविशंकर हिंदू और मुस्लिम दोनों पक्षों के लोगों की बात को सुन रहे हैं और इस मामले पर आम सहमति की कोशिश कर रहे हैं जिससे कि आपस में मनमुटाव ना बढे। उन्होंने कहा कि दिसंबर शुरू होने वाली सुनवाई से पहले ही इसका कोई नतीजा निकाला जा सके।

बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के बाद श्री श्री रविशंकर ने राम मंदिर से जुड़े कई तरह के पक्षों पर बातचीत की। महानगर में हुई बातचीत के दौरान राम जन्मभूमि के निर्माण समिति के अध्यक्ष जनमेजय शरण, अयोध्या के दिगंबर अखाड़े के महंत सुरेश दास राज्यसभा सांसद विनय कटियार के समेत कई पक्षों के लोग इस बैठक में शामिल हुए थे। जनमेजय ने बैठक में कहा कि बातचीत बिल्कुल सही दिशा में जा रही है हम तब तक बातचीत करते रहेंगे जब तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच जाते। आपको बता दें कि श्री श्री रविशंकर 16 नवंबर को अयोध्या प्रस्थान करेंगे और वहां पहुंचकर वह कई पक्षों से मिलकर बातचीत करेंगे और इस मसले का कोई हल निकालने की कोशिश करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here