मेरठ में तेज रफ्तार का कहर, रोडवेज बस नें महिला को रौंदा

मेरठ में तेज रफ्तार बस का कहर देखने को मिला है। जहां  बुधवार की सुबह  रोडवेज बस ने एक महिला को टक्कर मार दी टक्कर इतनी भयानक थी की महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

accident

हुई घटना के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। दर्दनाक घटना के बाद घटनास्थल पर मौजूद गुस्साए लोगों ने बस में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया और कुछ लोगों ने बस में आग लगाने की भी कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस ने बढ़ती भीड़ को समझाने का काफी प्रयास किया और यह भरोसा दिया कि आरोपी ड्राइवर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। जिसके बाद महिला के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक महिला दीना अपने पति इशाक के साथ बाइक से अपने बच्चों को स्कूल छोड़ कर वापस लौट रही थी। वापस लौटते वक्त हापुड़ रोड पर ताला फैक्ट्री के पास एक रोडवेज बस ने इशाक की बाइक को टक्कर मार दी,टक्कर लगने के बाद ईशाक अपनी बाइक और पत्नी के साथ रोड पर गिर गया। जिसके बाद रोडवेज बस इशाक कि पत्नी दीना को कुचलती हुई आगे निकल गई जिसके कारण इशाक की पत्नी दीना की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद बस ड्राइवर फरार हो गया मौके पर मौजूद लोगों ने बस में तोड़फोड़ की और बस में आग लगाने की कोशिश भी की जिस कारण रोड पर लगभग 2 घंटे तक जाम लगा रहा पुलिस के पहुंचने पर पुलिस ने भड़के लोगों को समझाने का प्रयास किया, जिसके बाद रोड को संचालित किया गया। पूरे मामले में  लिसाड़ी गेट के एसओ राशिद ने बता बताया कि आरोपी बस ड्राइवर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here