यूपी में HCL ने 1500 करोड़ निवेश करने की बनाई योजना, योगी ने किया स्वागत

लखनऊ: एचसीएल नें मंगलवार को एक एचसीएल समुदाय कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शिरकत करने पहुंचे। इस मौके पर एचसीएल के चैयरमैन शिव नादर ने योगी आदित्यनाथ को वस्त्र भेंट करके सम्मानित भी किया। अनावरण समारोह में सीएम योगी ने मल्लपुर सौर ऊर्जा मिनी 26.3 kwp का सिलन्यास किया।

cm yogi

इसी के साथ उन्होंने यहां पर कहा कि एचसीएल ने प्रदेश के लिए 1500 करोड़ रुपए के निवेश कि योजना बनाई है। जिससे उत्तर प्रदेश की तरक्की को बहुत ही सहयोग मिलेगा। साथ ही उन्होंने बोला की ‘इस कार्यक्रम में शामिल होकर मुझे बहुत ही अच्छा लगा है, यह मेरे लिए दोहरी खुशी का मौका है। एक बहुत ही अच्छी बात यह है की एचसीएल ने केवल यहीं के युवाओं को रोजगार का मौका दिया है और साथ ही गांवों को विकसित करने का काम भी किया है।

उन्होंने बोला की श्रीमदभागवत गीता में लिखा है कि किसी को ज्ञानवान बनाना बहुत ही अच्छा काम है। साथ ही हरदोई के कछौन विकासखंड से आए लोगों को उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित भी किया। कैबिनेट बैठक के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि एक महत्वपूर्ण बैठक में उन गांवों के विकास को लेकर ही किया जाएगा, जिन गांवों में शासन कि योजनाएं आज तक नहीं पहुंच नहीं सकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here