गोरखपुर: अंधविश्वास के चलते गहने और नगदी ले उड़े आरोपी

आज के युग में भी कई लोग ऐसे हैं जो की झाड़ फूंक जैसी चीजों में अंधविश्वास रखते हैं जिसको लेकर उन्हें आगे खासा परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला यूपी के गोरखपुर से सामने आया है। गोरखपुर के चिलुआताल में दो युवकों ने झाड़-फूंक से घर में समृद्धि लाने की आड़ में सास और बहू के गहने लूट लिए और इसके साथ ही आरोपियों ने घर में रखी नकदी पर भी अपना हाथ साफ कर दिया।

crime 3

पूरा मामला सीहोरवां बाजार का है यहां रावता तिवारी के बेटे की पिछले महीने मौत हो गई थी। इस बीच बुधवार रावता तिवारी के घर पर दो बाइक सवार लोग आए। दोनों आरोपी लोगों ने अपने आप को उनके भतीजे का दोस्त बताया रावत के भतीजे का नाम विक्रम है। जिस वक्त आरोपी घर में आए थे उस वक्त विक्रम घर पर नहीं था। लेकिन विक्रम की पत्नी और उसकी मां घर पर ही थे आरोपियों को विक्रम का दोस्त समझकर सास और बहू उनसे बातें करने लगी तथा अपना दुखड़ा उन आरोपियों को सुनाने लग गई। इसी दौरान आरोपियों ने उन्हें कहा कि अभी घर में काफी कम परेशानी है। आगे आने वाले वक्त में और भी परेशानी आने वाली है। जिसे सुनकर काफी ज्यादा डर गई सास ने आरोपीयों उन परेशानियों से उन समस्याओं का उपाय पूछा इसके बाद आरोपियों ने घर में रखे नकदी लाने के लिए कहा।

आरोपियों के सामने जैसे ही नकदी और जेवर आए तो आरोपियों ने सास और बहू के मुंह पर कोई दवाई फेंक दी जिसके कारण दोनों बेहोश हो गई। मौके का फायदा उठाते हुए आरोपियों ने सभी गहने और नगदी पर अपना हाथ साफ कर दिया और मौके से फरार हो गए। जिसके बाद इस पूरे मामले को पुलिस में दर्ज कराया गया। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here