फतेहपुर में महिला के साथ गैंगरेप

सूबे के मुखिया ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एंटी रोमियो स्क्वाइट टीम का गठन भले ही किया हो मगर महिलाओं के साथ हो रही घटनाओं पर इसका असर होता दिखाई नहीं दें रहा है। महिलाओ की इज्जत आज भी महफूज नहीं हैं। जब चाहा जहां चाहा इंसानी लिबास में छुपे दरिन्दे इनकी आबरू से बेखौफ होकर खुलेआम खेल रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले का हैं।

फतेहपुर जिले के थाना थरियांव क्षेत्र के आलमपुर गांव की निवासी पीड़िता सदर क्षेत्र के एक नर्सिंग होम में कार्य करती हैं। पीड़िता ड्यूटी करके नर्सिग होम से बाहर निकली तभी रास्ते में पीड़िता के गांव का ही रहने वाला राम भवन नामक व्यक्ति मिल गया राम भवक गाजीपुर में एक मरीज को देखने की बात करता हैं। गांव का होने के कारण बातों पर यकीन करते हुए पीड़िता साथ चल देती हैं।

रास्ते में पड़ने वाले वाला गांव बडनपुर, जहां आरोपी के दो साथी पहले से इन्तिजार कर रहे थे। जैसे ही गाड़ी रूकती हैं तो दोनों गाड़ी में सवार हो जाते हैं। तभी पीड़िता के साथ गाडी में छेड़ छाड़ का सिलसिला शुरु हो जाता है। विरोध करने पर पीड़िता को मारा भी जाता है। तथा तमंचे के बल पर बारी बारी से उसकी इज्जत से खिलवाड़ करने के बाद कोई नशीला पदार्थ खिला कर सदर क्षेत्र के राधा नगर पॉवर हॉउस के समीप गाड़ी से फेंक दिया जाता है।

क्षेत्राधिकारी कपिल देव मिश्र ने बताया की मामला संज्ञान में आया हैं। इस महिला ने एक वर्ष पहले भी रेप का अभियोग पंजीकृत करवाया था। वर्तमान में भी पुराने आरोपियों के रिश्तेदार और परिजनों को नामित किया है। विवेचक को हिदायत करदी गई है साक्ष और सुबूत के आधार कार्रवाई कराई जा रही है। पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है यदि कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here