रेप का आरोप लगाने वाली महिला पर ही हुआ केस दर्ज

उत्तर प्रदेश: फरीदाबाद में एक कथा वाचक के खिलाफ रेप का आरोप लगाने वाली महिला पर थाना मुजेसर में आत्महत्या करने का मामला दर्ज किया गया है। आत्महत्या कि कोशिश करने वाली महिला ने कथा वाचक के खिलाफ पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं होने कि वजह से एसीपी मुजसर ऑफिस में जहर खाकर आत्महत्या करने कि कोशिश की थी, महिला द्वारा आत्महत्या करने कि कोशिश से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

crime scene

महिला कि गंभीर हालत को देखते हुए नजदिकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। महिला के द्वारा आत्महत्या कि कोशिश करने के बाद ही आरोपी कथा वाचक को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल में भेज दिया है। महिला ने 2 नवंबर को युवराज कथा वाचक के ऊपर रेप,प्लॉट और नकदी हड़पने का आरोप लगाते हुऐ एसीपी मुजेसर कार्यालय के बाहर ही आत्महत्या करने का प्रयास किया ।

जिसके तुरंत बाद ही पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । बताया जा रहा है कि महिला ने अदालत में यह बयान दिया था कि उसका कथा वाचक के साथ बातचीत कर समझौता हो गया है, और फिर महिला ने कथा वाचक के खिलाफ कार्रवाई करने से इंकार कर दिया था। लेकिन सोमवार को इस मामले ने सोमवार को नया मोड़ ले लिया है। मुजेसर थाना पुलिस में एसीपी ऑफिस के असिस्टेंड रीडर मनोज कुमार द्वारा की गयी शिकायत पर महिला के खिलाफ आत्महत्या करने का मामला दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here