यूपीः घर में मिला बच्ची का शव

मऊ जिले के मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के नगर पंचायत वलीदपुरा मुहल्ला बीचलापुरा में आज उस समय हडमक्पं और अफरा तफरी मच गई ,जब मुहल्ले में स्थित एक घर के अन्दर से शव के सडने की दुर्गन्ध आने पर मुहल्ले के लोगो ने जानकारी दी। तो पता चला कि घर के अन्दर एक बच्ची का शव छत विछत हालत में पडा हुआ है।

11 नवम्बर को चेहल्लूम के ही दिन मुहल्ले के रहने वाले वारिस हुसैन की चार वर्षीय पुत्री इस्मत जहरा गायब हो गयी थी। जिसकी रिपोर्ट परिजनो नें कोतवाली में दिया तो पुलिस ने मामले में गुमशुदगी की रिपोर्द दर्ज कर खोजबीन में जुट गयी। लेकिन उसका कही अता पता नही चला। आज एक सप्ताह बाद वारिश हुसैन के पडोसी बद्री सेठ के घर में लापता बच्ची का शव छतविछत हालत में मिला, जिसको देकते ही मुहल्ले के लोगो में आक्रोश फैल गया। घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में फोर्स बल मौके पर पहूँच गई। घटना की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ मुहम्मदाबाद , कई थानो की फोर्स मौके पर पहूँच गयी। मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी पिता और पुत्र को हिरासत मे लेकर पुछताछ शुरु कर दिया है, साथ ही बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक बच्ची के चाचा ने बताया कि चार साल कि बच्ची का शव जिसके घर में मिला है उनपर FIR दर्ज हो चुकी है| उनके और उनके बच्चो द्वारा प्रोग्राम बनाकर यह किया गया है| यह जो हत्या हुई है यह हमारे गाँव के लिए बहुत दुःख कि बात है| हम चाहते है उनके घर वालो को इन्साफ मिले और दोषियों को फ़ासी कि सजा हो|

वही मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चेहल्लुम के दिन इशरत नाम कि चार वर्ष कि बच्ची कही गायब हो गयी थी| लोंगो द्वारा काफी खोजबीन के बाद जानकारी नहीं प्राप्त हो सकी| इसके बाद गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज किया गया था| आज शाम को लड़की कि डेड बॉडी मिली है और इसमें वादी से तहरीर ले ली गयी है और साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, बाकी कार्यवाही कि जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here