यूपी में रुक नहीं रहा क्राइम, मिर्जापुर में दंपति की मिली लटकती हुई लाश

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में क्राइम कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन अपराधियों के हौंसले बुलंद होते नजर आ रहे है। लगातार हो रही घटनाओं को देखते हुए लग रहा है की योगी सरकार किए गए अपने वादों में असफल होती नजर आ रही है।

 

वहीं ताजा मामला मिर्जापुर का है, जहां गढ़वा गांव के पास के जंगलों में एक शादीशुदा जोड़े का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला है। पुलिस इस पूरे मामले को आत्महत्या बता कर टाल रही है। तो वहीं दंपति के परिजनों ने हत्या का शक जताते हुए थाने में तहरीर दी है। परिजनों ने बताया की शीतलगढ़ का रहने वाला मिट्ठू(28) और उसकी पत्नी ऊषा(24) अपने पड़ोस के ही गांव गजरिया में एक बाबा के पास झाड़-फूख कराने अकसर जाया करते थे और बीते शुक्रवार को भी बाबा के बुलाने पर ही मिट्ठू और ऊषा दोनों ही साइकिल से वहां गए थे।

जब दोनों ही शाम तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने दोनों की खोज बीन करी लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चला। मड़िहान क्षेत्र के थानाध्यक्ष केके सिंह ने बताया की मिट्ठु और ऊषा का शव महुआ के पेड़ में बधे दुपट्टे से लकटा हुआ मिला और ऊषा का शव कुछ ही दूरी पर चिलबिल के पेड़ पर उसी की साड़ी से लटका मिला है। थानाध्यक्ष केके सिंह ने बताया है कि दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, दोनों के आत्महत्या करने की आशंका है। पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी गयी है। आशंका जतायी जा रही है कि पारिवारिक समस्याओ के कारण दोनों ने आत्महत्या ही कि होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here