बीजेपी ने किया संकल्प पत्र जारी

सुबे में नगर निकाय चुनाव को लेकर राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। ऐसे में रविवार को BJP ने अपना घोषाण पत्र जारी कर दिया है। जिसमें स्वच्छता यातायात और राष्ट्रवाद पर फोकस ज्यादा किया गया है। बीजेपी के संकल्प पत्र में महिलाओं के लिए टॉयलेट का भी जिक्र किया जाए तथा स्वच्छता को ध्यान में रखते हुए सार्वजनिक स्थलों पर मिशन शौचालय को भी संकल्प पत्र की सूची में स्थान दिया गया है। स्थानीय निकाय चुनाव के लिए रविवार को बीजेपी का संकल्प पत्र जारी हुआ है।

बीजेपी संकल्प पत्र जारी कार्यक्रम में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे और नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना थे। संकल्प पत्र जारी करते हुए BJP की तरफ से कहा गया कि 2 साल के भीतर सभी कामों को पूरा कर लिया जाएगा।

पार्टी संकल्प पत्र जारी करते हुए सीएम योगी ने कहा कि शहरी बस्तियों को स्वच्छता के दायरे में लिया जाएगा। तथा सड़कों पर LED बल्ब लगाए जाएंगे। सीएम योगी के अनुसार पहली बार 16 नगर निगमों में चुनाव हो रहे हैं तथा अयोध्या के लिए नया नगर निगम बनाया गया है। सीएम योगी ने कहा कि इस से पहले वाला नगर निगमों में चुनाव होते थे। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से भी अनुरोध किया गया कि वह पूरी एकता से पार्टी प्रचार के लिए जुड़ जाएं तथा घर घर जा कर लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील करें। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने कहा कि सुंदर स्वस्थ व्यवस्थित महानगर ही BJP का मुख्य लक्ष्य है। वही संकल्प पत्र में बीजेपी ने स्वच्छता समिति सड़कों पर LED बल्ब लगवाना तथा बस्तियों को स्वच्छता के दायरे में लेकर आने समेत अन्य महत्वपूर्ण बातें कही गई हैं।

BJP manifesto

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here