पूरी ताकत से बीजेपी लड़ेगी निकाय चुनाव, आखिलेश नहीं करेंगे प्रचार

यूपी में निकाय चुनाव को लेकर राजनीति अपने चरम पद पर पहुंच चुकी है। बीजेपी की तरफ से लगातार चुनाव की रणनीति अपनाई जा रही हैं। इसके लिए सीएम योगी साभायें करने वाले हैं। निकाय चुनाव के लिए BJP अपनी पूरी ताकत से मैदान में आने वाली है, और विपक्षियों को जवाब देने के लिए लगातार रणनीति बनाई जा रही है। जानकारी के अनुसार 15 नवंबर को सीएम योगी अपनी जनसभा कर सकते हैं। यूपी बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष का कहना कि सभी महानगरों में भी सीएम योगी की सभाएं कराई जाएंगी।

BJP Flag

हालांकि अभी तक इन की तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है। तो दूसरी तरफ आगर सपा, बसपा और कांग्रेस की बात की जाए तो, यह सभी पार्टियां अपने अपने चुनाव चिन्ह पर अलग-अलग चुनाव लड़ रहे हैं। समाजवादी पार्टी की तरफ से लगातार चुनाव के लिए जोर लगाया जा रहा है। तो वहीं बसपा भी इस सब से पीछे नहीं है। उधर कांग्रेस की बात की जाए तो वह भी अपना नंबर बढ़ाने की कोशिश कर रही है। ऐसे में देखने वाली बात यह है कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने के बाद भी BJP की 10 से 12 महापौर विजय रहे हैं।

लेकिन निकाय चुनाव में इस बात कुछ अलग ही देखने को मिल रहा है। इस वक्त यूपी की सत्ता में बीजेपी ने अपने पैर जमा रखे हैं। ऐसे में लगातार निकाय चुनाव को लेकर प्रचार किया जा रहा है, लेकिन समाजवादी पार्टी में कुछ और ही देखने को मिल रहा है। दरअसल समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने से इंकार कर दिया है। इसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कई बार संकेत दिए हैं। पार्टी सूत्रों से इस प्रकार खबर है कि ज्यादा जरूरी होने पर ही अखिलेश यादव पार्टी चुनाव प्रचार के लिए मैदान में नज़र आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here