स्मॉक के कारण मची तबाही, टकाराईं कई गाड़िया, देखे वीडियो

ठंड आने से पहले ही स्मॉग ने दस्तक ते दी है। स्मॉग के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्मॉग के कारण होने वाले हादसों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है तो ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा के पास पास का है। बुधवार की सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर एक के बाद एक 10 वाहन आपस में भिड़ गए इस दुर्घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना में किसी व्यक्ति की मौत नहीं हुई पूरे प्रदेश में सुबह से ही धुन छाई हुई है।

yamuna accident

कुछ जगह पर तो विजिबिलिटी इतनी कम हो गई है कि पास में खड़े व्यक्ति या किसी वाहन को देख पाना बहुत ही मुश्किल हो रहा है। इस सब की यमुना एक्सप्रेस वे की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज से वायरल हो रही है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक के बाद एक कई गाड़ियां आपस में टकरा रही हैं। गाड़ियां टकराने के कारण लोगों को घायल अवस्था में गाड़ी से बाहर निकाला जा रहा है। लोगों को बताया जा रहा है कि वह गाड़ियों के पास ना खड़े हो क्योंकि पीछे से और ज्यादा वाहन आ सरते हैं।

अन्य इलाकों के मुकाबले यमुना एक्सप्रेस वे पर काफी ज्यादा है नोएडा की ओर से आगरा की तरफ आ रहे रास्ते में धुंध के कारण एक महान दूसरे से टकराया जिसके बाद दूसरा तीसरे से टकराया और देखते ही देखते 10 वाहन एक दूसरे से बढ़ते गए आलम यह हुआ एक्सप्रेस वे पर 10 गाड़ियां आपस में टकरा गई इस वजह से एक्सप्रेस वे पर 50 वाहनों का संचालन पूरी तरह से प्रभावित हो गया है। इस हुए हादसे में जख्मी लोगों को अस्पताल के लिए भर्ती कराया गया वहीं कुछ लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here