वायरल: मां सिर्फ एक शब्द नहीं बल्कि अपने आप में पूरा संसार है। मां के बिना जीवन की उम्मीद भी नहीं की जा सकती। अगर मां न होती तो हमारा अस्तित्व ही नहीं होता। जब एक बच्चा इस दुनिया में आता है तो सबसे ज्यादा खुशी एक मां को ही होती है। इतनी खुशी कि जैसे मानो उसे दुनिया की सबसे कीमत और अनमोल चीज मिल गई हो और उसी खुशी को वह पूरी जिंदगी बनाए रखती है।

बच्चे चाहे कितने भी बड़े क्यों न हो जाएं, पर एक मां के लिए उसके बच्चे तो बच्चे ही रहते हैं, कभी बूढ़े नहीं होते। सोशल मीडिया पर आजकल एक मां और बेटे का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसने सभी का दिल जीत लिया है। इस वीडियो में एक बुजुर्ग बेटा अपनी मां के सामने डांस करता नजर आ रहा है और मां भी खुशी से उसका डांस देख रही है और मुस्कुरा रही है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग महिला खटिये पर बैठी हुई और उसके पीछे एक और महिला बैठी हुई है। इस दौरान बैकग्राउंड में ‘तू कितनी अच्छी है, तू कितनी भोली है, प्यारी प्यारी है, ओ मां, ओ मां…’ गाना बज रहा है और सामने खड़ा एक बूढ़ा हो चुका शख्स इस गाने को गुनगुनाते हुए खटिये पर बैठी अपनी मां के लिए अनोखे अंदाज में डांस करता है। अपने बेटे को इस तरह गाते और डांस करते देख मां भी एकदम खुश हो जाती है और हंसने लगती है। महिला की खुशी देख कर ही समझा जा सकता है कि सच में एक मां के लिए उसके बच्चे कभी बूढ़े नहीं होते। यह वीडियो दिल को छू लेने वाला वीडियो है।

देखें वीडियो:

इस दिल को छू लेने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर झारखंड के डिप्टी कलेक्टर संजय कुमार ने शेयर किया है। वहीं, लोगों ने वीडियो देख कर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

 

Anjali Sharma

ऑनलाइन मीडिया उद्योग में काम करने के एक प्रदर्शित इतिहास के साथ अनुभवी स्वतंत्र...

Leave a comment

Your email address will not be published.