Myntra EORS Sale: On the very first day of the sale, the record was broken by selling so many millions of products

Myntra EORS Sale: भारत के प्रमुख फैशन, सौंदर्य और जीवन शैली के गंतव्यों में से एक, Myntra ने सोमवार को कहा कि इसके प्रमुख ईओआरएस -16 (एंड ऑफ रीजन सेल) के 16 वें संस्करण में पहले दिन हमेशा की तरह (बीएयू) ट्रैफिक में 70 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि देखी गई। .

भारत ने 11-16 जून तक होने वाली मिंत्रा की ईओआरएस बिक्री के पहले 24 घंटों में रिकॉर्ड 50 लाख उत्पादों की खरीदारी की।

पहले दिन, घटना के पहले 24 घंटों के भीतर 2.6 मिलियन आइटम भेज दिए गए थे।

मिंत्रा की सीईओ नंदिता सिन्हा ने कहा, “ऊपरी मोबाइल फैशन-फॉरवर्ड उपभोक्ताओं ने एक बार फिर से हार्दिक शुरुआत के साथ ईओआरएस का स्वागत किया है, अपने फैशन और सौंदर्य की जरूरतों को पूरा करने के लिए पहले 24 घंटों के भीतर ~ 50 लाख उत्पाद खरीदे हैं।”

“इस संस्करण के पहले दिन महिलाओं को 60 प्रतिशत खरीदार आधार और टियर -3 शहरों में से कुछ को उच्च कर्षण ग्राहक केंद्र के रूप में उभरते हुए देखना भी बहुत उत्साहजनक है। जैसा कि यह घटना अगले कुछ दिनों में सामने आती है, हम हैं हमारे तकनीक-केंद्रित आनंदमय खरीदारी अनुभव के साथ लाखों ग्राहकों की सेवा करने के लिए उत्साहित हूं,” सिन्हा ने कहा।

महिलाओं के वेस्टर्न वियर कैटेगरी में पहले दिन 14 लाख टॉप और टी-शर्ट और 7.6 लाख कुर्ते की डिमांड रही।

‘ब्यूटी एंड पर्सनल केयर’ की लगभग दो-तिहाई मांग मेकअप, स्किनकेयर और सुगंध के कारण थी, जिसमें ग्राहकों द्वारा खरीदे गए 100,000 से अधिक लिपस्टिक थे।

ज्वैलरी ने बीएयू से 2 गुना अधिक उछाल देखा और वर्कवियर ज्वैलरी ने मांग को बढ़ा दिया।

पुरुषों के कपड़ों की श्रेणी में, जीन्स में बीएयू की तुलना में 10 गुना का उच्चतम स्पाइक देखा गया है, साथ ही बीएयू की तुलना में टी-शर्ट और शर्ट की 8 गुना अधिक मांग है।

फिटनेस पर ध्यान केंद्रित करने के पुनरुत्थान के साथ, ग्राहकों ने प्यूमा, नाइके, एडिडास, स्केचर्स और एचआरएक्स जैसे प्रसिद्ध ब्रांडों द्वारा सबसे तेज मूल्य की पेशकश की।

पहले दिन स्पोर्ट्सवियर का रुझान बीएयू के मुकाबले 1.7 गुना अधिक रहा। कंपनी ने बताया कि प्लस साइज और योग के लिए स्पोर्ट्स अपैरल में भी पहले दिन काफी तेजी देखी गई।

मिंत्रा पर तेजी से उभरती श्रेणियों में से एक, किड्सवियर ने बीएयू की तुलना में 3 गुना अधिक उछाल देखा, जिसमें गर्मियों में आवश्यक टी-शर्ट और शॉर्ट्स और फुटवियर की मांग बढ़ गई।

प्री-बज़ अवधि के दौरान मिंत्रा ने अभूतपूर्व 4.5 मिलियन ऐप इंस्टॉल की अब तक की सबसे अधिक संख्या दर्ज की।

पहले दिन के लगभग 51 प्रतिशत ग्राहक जिन्होंने मिंत्रा पर अपनी पहली खरीदारी की, वे टियर 2/3 शहरों से थे, जिससे महानगरों और बड़े शहरों से परे मिंत्रा की पकड़ और मजबूत हुई।

छह दिवसीय फैशन शो के ‘अर्ली एक्सेस’ अवधि के दौरान प्लेटफॉर्म पर ट्रैफिक 8 मिलियन का रिकॉर्ड बनाया गया।

पहले 10 मिनट के दौरान लगभग 1.2 लाख उत्पादों का ऑर्डर दिया गया क्योंकि ग्राहक आधी रात के उद्घाटन का अधिकतम लाभ उठाने के लिए दौड़ पड़े , पहले

दिन, दिल्ली ने महानगरों में सबसे अधिक खरीदारी की, जिसमें बेंगलुरु, मुंबई और हैदराबाद कुछ अन्य प्रमुख महानगरों की ड्राइविंग की मांग थी।

इस अवधि के दौरान खरीदारी करने वाले शीर्ष गैर-मेट्रो शहरों में जयपुर, लखनऊ, पटना, इंदौर, सूरत, विजाग और लुधियाना थे।

टॉप टियर -3 शहरों में देहरादून और आइजोल शामिल हैं, जबकि उभरते हुए टियर -3 शहरों में दीमापुर (नागालैंड), तिरुवल्लूर (तमिलनाडु), रूपनगर (पंजाब) और जबलपुर (एमपी) शामिल हैं।

मिंत्रा का 21,000 किराना स्टोर पार्टनर्स (मेन्सा नेटवर्क) का देशव्यापी नेटवर्क 19,000 से अधिक पिन कोड को पूरा कर रहा है और 85 प्रतिशत डिलीवरी को पूरा करेगा और इवेंट के दौरान लास्ट माइल डिलीवरी प्रक्रिया को महत्वपूर्ण समर्थन प्रदान करेगा।

मिंत्रा ने कहा कि उसने मांग में अपेक्षित उछाल को पूरा करने के लिए अपने भागीदारों के माध्यम से लगभग 27,500 तृतीय-पक्ष रोजगार के अवसर पैदा किए हैं।

अपने ओमनी-चैनल एकीकरण के एक हिस्से के रूप में, यह प्लेटफॉर्म ग्राहकों को एक सहज खरीदारी अनुभव प्रदान करने के लिए 3,800 से अधिक स्टोर में 300 से अधिक ब्रांडों को सक्षम कर रहा है।

Read More: फिक्स्ड डिपॉजिट (FD) ना करवाने वाले लोगों को बड़ा नुकसान, RBI के फैसले के बाद बैंको के ब्याज में बड़ा बदलाव

Read More: Monsoon Stocks:अच्छी मानसून से ऑटो सेक्टर को होगा फायदा, पैसों से मालामाल कर देंगे यह स्‍टोक्‍स

Leave a comment

Your email address will not be published.