Khatron Ke Khiladi 12: रुबीना दिलाइक ने खतरों के खिलाड़ी (12 Khatron Ke Khiladi 12) में अपनी भागीदारी की पुष्टि करने के एक दिन बाद, टीवी अभिनेता शिवांगी जोशी को भी एडवेंचर रियलिटी शो में एक प्रतियोगी के रूप में पुष्टि की गई है। फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी हमेशा की तरह शो को होस्ट करते नजर आएंगे।

एडवेंचर रियलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी के अगले सीज़न के लिए प्रशंसक पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसे में हम आपके लिए कन्फर्म प्रतियोगियों की पूरी सूची लेकर आए हैं, साथ ही उन नामों के बारे में भी, जो शो के लिए उनके अनुबंध पर हस्ताक्षर करने की अफवाह है।

रुबीना दिलाइक

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना अब खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगी। इस खबर की पुष्टि करते हुए रुबीना ने कहा, “मैंने जीवन में कई बाधाओं को झेला है, जिसने मुझे मजबूत बनाया है और मैं खतरों के खिलाड़ी में आने के लिए बहुत प्रेरित और उत्साहित हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि रोहित शेट्टी सर के मार्गदर्शन से मैं अपने लिए जितना सेट किया है, उससे कहीं अधिक हासिल कर सकूंगा। मेरे सभी प्रशंसकों को ढेर सारा प्यार और मैं चाहती हूं कि वे इस नए प्रयास में मेरा समर्थन करें।”

लोकप्रिय टीवी शो शक्ति – अस्तित्व के एहसास की में अपने काम के लिए व्यापक रूप से जानी जाने वाली रुबीना ने कुछ संगीत वीडियो में भी काम किया है।

शिवांगी जोशी

लोकप्रिय शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली, शिवांगी को खतरों के खिलाड़ी में एक प्रतियोगी के रूप में पुष्टि की गई है। “खतरों के खिलाड़ी मेरा पहला रियलिटी शो होने जा रहा है और मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं। यह शो मेरे डर को दूर करने और मेरी क्षमताओं को परखने का एक अच्छा मंच होगा। मैं रोहित शेट्टी सर से मिलने की इंतजार कर रही हूं। मुझे यकीन है कि वह मेरे लिए काफी प्रेरणा लेकर आएंगे।”

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अलावा, शिवांगी ने बेगूसराय, ये है आशिकी और प्यार तूने क्या किया जैसे टीवी धारावाहिकों में भी अभिनय किया।

मिस्टर फैसू

श्री फैसू ने भी अपनी भागीदारी की पुष्टि की है। सोशल मीडिया के सुपर स्टार होने से लेकर अब खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने तक का अहसास अपने आप में अथाह है। एक्शन के सर्वशक्तिमान, रोहित शेट्टी के साथ स्क्रीन साझा करना और उनकी सलाह के तहत रोमांच का प्रदर्शन करना, जो मैं इस शो में देख रहा हूं। मैं इस सीजन में आने वाले रोमांच, एक्शन और रोमांच के लिए तैयार हूं।”

सृति झा

सृति झा भी अपकमिंग शो की कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। वह इससे पहले कहो ना यार है और मीठी छूरी नंबर वन जैसे रियलिटी शो में भाग ले चुकी हैं। उन्होंने रक्त संबंध और बालिका वधू सहित कई काल्पनिक टीवी शो में भी अभिनय किया है। वह नागिन 2 में कथाकार थीं और कुंडली भाग्य में भी दिखाई दी थीं।

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस Kajal Aggarwal ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे की फोटो, बताया अपने मां होने का एहसास

राजीव अदतिया

पिछले साल बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले राजीव अदतिया को खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए भी कंफर्म किया गया है। शो में प्रवेश करने से पहले, राजीव ने बताया कि वह अपनी राखी बहनों शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी को एक दशक से भी ज्यादा समय से जानता हूं।

चेतना पांडे

ऐस ऑफ स्पेस में अपनी उपस्थिति के लिए जानी जाने वाली चेतना पांडे भी स्टंट-आधारित रियलिटी शो में शामिल होंगी। उन्होंने कहा, ‘मैं पहले रियलिटी शो का हिस्सा रही हूं, लेकिन खतरों के खिलाड़ी किसी भी अन्य शो के विपरीत नहीं है। यह शो वास्तव में किसी के दृढ़ संकल्प और इच्छाशक्ति का परीक्षण करता है। मैं इस बेरोज़गार क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने के लिए कुछ और अच्छा और अतिरिक्त करने के लिए तैयार हूं’।

ऐस ऑफ स्पेस के अलावा, उन्होंने कुछ अन्य रियलिटी शो के साथ-साथ 2020 की काल्पनिक वेब श्रृंखला क्लास में भी अभिनय किया है।

तुषार कालिया

डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में भाग ले चुके कोरियोग्राफर और डांसर तुषार कालिया अब खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आएंगे। वह रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट के छठे और सातवें सीजन में स्टेज डायरेक्टर भी थे। उन्हें करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल से बॉलीवुड में ब्रेक मिला और उन्होंने हाफ गर्लफ्रेंड, वॉर, द जोया फैक्टर और जंगली जैसी फिल्मों में कोरियोग्राफ किया।

जिन अन्य लोगों के शो में भाग लेने की अफवाह है, उनमें लॉक अप प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी, बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी राखी सावंत, बिग बॉस के पूर्व ओटीटी प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट हैं। एरिका फर्नांडिस और पवित्रा पुनिया अन्य नाम हैं जिनके जल्द ही शो में आने की अफवाह है। फैसल शेख उर्फ ​​मिस्टर फैसू ने भी संकेत दिया है कि वह भाग लेंगे। उन्होंने एक इंस्टाग्राम लाई सेशन के दौरान वादा किया।

यह भी पढ़ें: Entertainment News in Hindi

ताजा खबरें

Join the Conversation

1 Comment

Leave a comment

Your email address will not be published.