नई दिल्ली: आईपीएल 2022 के 70 में से 64 मुकाबले हो चुके हैं। इन मुकाबलों के बाद प्लेऑफ के लिए तगड़ी जंग चल रही है। इस बीच छठे स्थान पर काबिज कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए बुरी खबर सामने आई है। सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के शेष मैच से बाहर हो गए हैं।

रहाणे हैमस्ट्रिंग की चोट(Hamstring Injury) के कारण बाहर किए गए हैं। फ्रैंचाइज़ी ने मंगलवार को ट्विटर पर इसकी आधिकारिक जानकारी दी। रहाणे शनिवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ केकेआर के पिछले मैच के दौरान चोटिल हो गए थे।

केकेआर ने ट्वीट किया, अजिंक्य रहाणे हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण आईपीएल 2022 के बचे हुए मैचों में नहीं खेल पाएंगे। हम आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। नाइट्स कैंप आपको मिस करेगा।

टीम इंडिया से चूकेंगे
रहाणे के अगले महीने (June Month) साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी 20 सीरीज के तहत टीम इंडिया के सलेक्शन से चूकने की पूरी संभावना है। उन्हें फिटनेस के चलते बाहर किया जा सकता है।

सनराइजर्स के खिलाफ मैच में रहाणे बल्लेबाजी करते हुए चोटिल हो गए थे। वे बाद में फील्डिंग के लिए भी नहीं आ पाए। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने सनराइजर्स के खिलाफ 24 गेंदों पर तीन छक्कों की मदद से 28 रन बनाए। रहाणे ने इस सीजन में केकेआर के लिए सात मैच खेले, जिसमें उन्होंने 19 की औसत से 133 रन बनाए। इस सीजन में उनका सर्वोच्च स्कोर 44 है।

1 करोड़ में केकेआर ने खरीदा
केकेआर ने रहाणे को फरवरी में बेंगलुरु में हुई मेगा नीलामी में एक करोड़ रुपये में खरीदा था। केकेआर इस समय 13 मैचों में 12 अंकों के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर है। टीम का अगला मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा।

 

यह भी पढ़ें: Points Table: सबसे ज्यादा IPLका खिताब जीतने वाली दोनों टी

ताजा खबरें

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

Leave a comment

Your email address will not be published.