IPL 2022 का आज (29 मई) फाइनल मुकाबला खेला जाना है. फाइनल का खुमार सिर्फ क्रिकेट के प्रशंसकों पर ही नहीं बॉलीवुड पर भी जमकर चढ़ा हुआ है. मुकाबले से पहले होने वाली क्लोजिंग सेरेमनी में अभिनेता रणवीर सिंह मशहूर संगीतकार A.R Rahman IPL Closing Ceremony में अपनी प्रस्तुती दी है वहीं हिन्दी सिनेमा में मिस्टर परफेक्टनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान भी फाइनल मैच के दौरान दर्शकों को सरप्राइज करने वाले हैं.

कमेंट्री करते नजर आएंगे आमिर खान (Aamir Khan Commentory in IPL Finals)

Gujrat Titans और Rajasthan के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले के दौरान आमिर खान दर्शकों को कमेंटरी करके सरप्राइज करने वाले हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आमिर खान ने कमेंट्री कब से शुरु कर दी और वो क्यों कमेंटरी करने वाले है ? तो बात ये है कि आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ 4 साल के लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो रही है. आमिर की इस फिल्म में करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में दिखेंगी वहीं शाहरुख खान भी कैमियो भूमिका(cameo Role shahrukh khan) में दिख सकते हैं.इसी लिए अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए अलग अलग तरीकों का इस्तेमाल करने के लिए मशहुर आमिर खान ने इस बार फिल्म के प्रमोशन के लिए क्रिकेट के सबसे बड़े मंच IPL के फाइनल मुकाबले को चुना है.

कब और कैसे देख सकते है फिल्म का ट्रेलर?

जानकारी के मुताबिक फाइनल मुकाबले के दौरान ही 9 बजे से 9: 30 के बीच ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर लांच किया जाएगा. वहीं आमिर दोनों पारियों में 9 से 15 ओवर तक हिंदी में कमेंट्री करते दिखेंगे.

Leave a comment

Your email address will not be published.