Kangana Dhaakad: कंगना रनौत अभिनीत फिल्म ‘धाकड़’ Dhaakad का पहला टाइटल सॉन्ग ‘तू है धाकड़’ (Tu Hai Dhaakad) काफी धूमधाम के साथ रिलीज हुआ। यह गाना गंगा (river Ganga) नदी के किनारे तैरती एलईडी स्क्रीन पर रिलीज किया गया।

फिल्म के शीर्षक गीत को अनुभवी विज्ञापन और फिल्म संगीतकार ध्रुव घणेकर ने धुन पर सेट किया है। इसे एक्टर और लेखक इशिता अरुण ने लिखा है और जैज कलाकार वसुंधरा वी द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

गाने के बारे में बात करते हुए, कंगना रनौत ने कहा कि हमने अपने प्रचार अभियान के आखिरी चरण के दौरान ‘तू है धाकड़’ को रिलीज किया है क्योंकि यह गीत फिल्म के नाम को सेट करता है। यह एजेंट अग्नि को एक अजेय बल के रूप में दिखाता है। गीत में मेरे चरित्र के धैर्य और उसकी क्षमताओं को समाहित किया गया है।

गाने के बारे में बात करते हुए, निर्देशक रजनीश घई ने कहा कि मुझे एक ऐसा गाना चाहिए था, जिसमें एक उत्साहजनक पहलू हो। मैं विज्ञापन जगत के अपने दोस्त, संगीतकार ध्रुव घणेकर के पास पहुँचा, जिन्होंने अतीत में कई गीतों की रचना की है। मुझे पता था कि वह मेरे मन में जो कुछ भी था उसे समझने और उसे एक धुन में अनुवाद करने में सक्षम होंगे।

उन्होंने आगे कहा कि यह गीत प्रेरणादायक है और यह इस बात की भावना पैदा करता है कि कैसे सभी बाधाओं के खिलाफ चीजों को हासिल किया जा सकता है और कभी भी हार को स्वीकार नहीं करना चाहिए। इशिता अरुण ने ऐसे गीत लिखे हैं जो फिल्म की कहानी और एजेंट अग्नि की ²ढ़ता के साथ पूर्ण न्याय करते हैं। वसुंधरा वी की वोकल्स गाने को एक नए स्तर पर ले जाते हैं और उनकी गायन शैली गाने को और ऊंचा करती है।

निर्माता दीपक मुकुट ने कहा कि ‘तू है धाकड़’ गीत प्रेरणादायक है और वास्तव में फिल्म की थीम और कहानी के लिए उपयुक्त है। यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि जिस फिल्म को हमने अपने खून और पसीने से बनाया है, वह भी संगीत की ²ष्टि से उच्च स्कोर कर रही है। यह गीत दर्शकों को कंगना के चरित्र से गहराई से जोड़ेगा।

सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई द्वारा निर्मित और हुनर मुकुट द्वारा सह-निर्मित, ‘धाकड़’, जिसमें अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता हैं, 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में आ रही है।
-Ians

 

यह भी पढ़ें: Nora Fatehi Latest Photoshoot: सामने आया नोरा फतेही का ‘कोरियन’ लुक

ताजा खबरें

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

Join the Conversation

1 Comment

Leave a comment

Your email address will not be published.