Hrithik Roshan on Burger King Ad: ऋतिक रोशन एक बार फिर सुर्खियां बटोर चुके हैं, लेकिन इस बार एक अलग वजह से। फास्ट फूड चेन बर्गर किंग ने हाल ही में अपने ब्रांड का प्रचार करने के लिए ऋतिक रोशन की एक तस्वीर का इस्तेमाल किया। यह उनके नए ‘जुगाड़’ विज्ञापन अभियान के संबंध में किया गया था, जो सुपरस्टार के साथ अच्छा नहीं रहा।

 

बर्गर किंग के लिए ऋतिक रोशन ‘जुगाड़’ का विज्ञापन

ऋतिक की एक छोटी सी क्लिप वायरल हो रही है। जैसे ही ऋतिक पोज़ देते हैं, दो लोग बर्गर किंग के लिए एक बड़ा बैनर लेकर चलते हैं जो उनकी नवीनतम पेशकशों को प्रकट करता है। बैनर को तारे के पीछे सावधानी से रखा गया था ताकि यह ‘जुगाड़’ विज्ञापन जैसा दिखे। इंटरनेट पर इसके बारे में बात करने के बाद, ऋतिक को भी इसके बारे में पता चला और अभिनेता खुश नहीं हुए। उन्होंने फास्ट फूड चेन को टैग करते हुए लिखा, “@burgerkingindia, ऐसा नहीं हुआ।” जाहिर है, यह सब उनकी प्रचार रणनीति का हिस्सा था.

 

 

बाद में, ऋतिक ने बर्गर किंग के लिए अपने विज्ञापन को कैप्शन के साथ रीट्वीट किया, जिसमें लिखा था, “भूख और जुगाड़ में सब ठीक है। लेकिन आप वास्तव में शानदार हैं।”

 

प्रचार विचारों से प्रभावित नेटिज़न्स

इससे पहले, ऋतिक के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, कई ब्रांडों ने कुछ उल्लसित टिप्पणियां छोड़ दीं। Zomato, Swiggy से लेकर Spotify तक, सभी के पास एक फील्ड डे था। इंटरनेट ने भी खूब मस्ती की। वास्तव में, प्रफुल्लित करने वाले भोज ने नेटिज़न्स के कई मज़ेदार ट्वीट्स को जन्म दिया, जिन्होंने ‘शानदार’ विचार के लिए खाद्य-श्रृंखला की सराहना की।

काम के मोर्चे पर, ऋतिक रोशन ने अभी-अभी विक्रम वेधा को लपेटा है, जहाँ वह मुख्य भूमिका में सैफ अली खान के साथ हैं। अभिनेता की कई अन्य फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिनमें फाइटर भी शामिल है जिसमें दीपिका पादुकोण हैं।

 

ताजा खबरें

Leave a comment

Your email address will not be published.