Vitality Blast 2022
Vitality Blast 2022

Vitality Blast 2022:पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर साथी देश के नसीम शाह के स्थान पर टी20 विटैलिटी ब्लास्ट मैचों के लिए ग्लूस्टरशायर के लिए खेलेंगे। टी20 क्रिकेट में आमिर नए खिलाड़ी नहीं है, जिन्होंने पाकिस्तान के लिए 59 विकेट लेकर 50 टी20 मैच खेले, हाल ही में लंका प्रीमियर लीग में गॉल ग्लेडियेटर्स के लिए खेले थे, जहां उन्होंने छह मैचों में शिरकत की थी और टीम को फाइनल में पहुंचने में मदद की।

काउंटी ने कहा कि वह आमिर को उनके लिए खेलने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से मंजूरी का इंतजार कर रहे हैं।

ग्लूस्टरशायर क्रिकेट प्रदर्शन निदेशक स्टीव स्नेल ने कहा, “हम मोहम्मद आमिर का टीम में स्वागत करके प्रसन्न हैं। वह एक बेहतरीन अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी है और शेष ब्लास्ट टूर्नामेंट के लिए उसका अनुभव हमारे लिए उपलब्ध होना अमूल्य होगा।

उन्होंने आगे कहा, “उन्होंने इस सीजन में हमारे साथ बहुत समय बिताया है और वह यहां की परिस्थिति को अच्छी तरह से जानते हैं, इसलिए इस समय हमारे उनका शामिल होने से हमें बहुत मदद मिलेगी, क्योंकि हम टी20 ब्लास्ट अभियान के दूसरे भाग के लिए बेहतर करना चाहते हैं।”

इस साल अप्रैल में आमिर ने काउंटी चैंपियनशिप में ग्लूस्टरशायर के लिए खेलने के लिए तीन मैचों का सौदा करने के बाद प्रथम श्रेणी क्रिकेट में वापसी की।

आमिर के पास अंग्रेजी क्रिकेट में खेलने का पिछला अनुभव भी है, उन्होंने 2017 और 2019 में एसेक्स के लिए खेला था। 2017 में उन्होंने अपने खिताब जीतने वाले काउंटी चैम्पियनशिप अभियान और टी20 ब्लास्ट अभियान के दौरान एसेक्स के लिए प्रदर्शन किया, दोनों प्रतियोगिताओं में कुल मिलाकर 28 विकेट लिए थे।

ताजा खबरें

Leave a comment

Your email address will not be published.