कमजोर बॉलिंग के बाद अब टीम इंडिया की नई आफत

पिछले मैच में न्यूजीलैंड के हाथों हार के बाद मंगलवार को फिर एक बार टीम इंडिया न्यूजीलैंड के सामने होगी। मंगलवार को होने वाला मैच दोनों टीमों की नाक की लड़ाई बन चुका है। एक तरफ जहां कीवी टीम वन डे सिरीज की हार का बदला लेना चाहेगी तो दूसरी तरफ कोहली ब्रिगेड अपने लक्ष्य नंबर वन बनने के लिए जी जान लगा देगी।

cricket match

मंगलवार के दिन यह तय होगा कि यह टी-20 शृंखला किसके नाम रहेगी। बता दें अभी दोनों टीमों ने एक-एक मैच जीता है। दिल्ली में हुए मुकाबले में जहां टीम इंडिया ने मेहमान टीम को धूल चटाई तो वहीं दूसरी ओर कीवी टीम ने भारतीय टीम को राजकोट मुकाबले में शिकस्त दी। मंगलवार को होने वाला मैच भारतीय टीम के लक्ष्य के लिए काफी अहम है साथ ही यह एक सीरीज डिसाइडर मैच भी है।

मंगलवार का मैच केरला के तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। हालांकि मैच पर बारिश के काले बादल भी मंडरा रहे हैं। मौसम विभाग की माने तो सुबह 9 बजे से शाम को 4 बजे तक भारी बारिश की संभावना है। हो सकता है मंगलवार को तमाम क्रिकेट प्रेमियों को उदास रहना पड़े। इस खबर का असर टीम इंडिया के चेहरे पर साफ देखा जा सकता है। ये बारिश सिर्फ मैच को धोएगी बल्कि टीम इंडिया के मिशन नंबर वन पर भी खासा असर डालेगी। बरहाल मैच श्याम को साथ बजे शुरू होगा और उम्मीद है कि इस मैच को जीत कर टीम इंडिया ना केवल पीछे मैच की हार का बदला लेगी बल्कि न्यूजीलैंड को एक भी टी ट्वेंटी शृंखला ना हराने का कलंक भी मिटा देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here