मुंबई। अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) के रिलेशनशिप की खबरें पिछले कुछ समय से चल रही हैं। इन अफवाहों ने तब जोर पकड़ा जब अभिनेत्री ब्रिटेन में राहुल और अन्य क्रिकेटरों और उनके परिवारों के साथ समय बिता रही थी। अहान शेट्टी की पहली फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) की प्रीमियर रात के दौरान केएल राहुल और अथिया ने पूरे शेट्टी परिवार के साथ पोज भी देते नजर आए थे। उस रात के बाद से दोनों की शादी की खबरें लगातर आने लगी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों की इस साल विंटर में वेडिंग होगी। हाल ही में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने दोनों की शादी को लेकर एक इंटरव्यू में खुल कर बात की है। सुनील शेट्टी से जब उनकी बेटी की शादी की अफवाहों के बारे में पूछा गया। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए दिग्गज अभिनेता ने कहा कि अथिया शेट्टी उनकी बेटी हैं और वह चाहते हैं कि उनकी कभी शादी हो जाए। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि उनके बेटे की भी शादी हो जाए और जितनी जल्दी हो उतना अच्छा है। उन्होंने शादी का फैसला अपने बच्चों पर छोड़ दिया है।

एक्टर ने आगे केएल राहुल के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि उन्हें राहुल बेहद पसंद है। शादी के बारे में विस्तार से बताते हुए उन्होंने कहा, “यह उन्हें तय करना है कि वे क्या करना चाहते हैं, क्योंकि समय बदल गया है। मेरी बेटी और बेटा दोनो ही जिम्मेदार है। मैं चाहूंगा कि वहीं जीवन निर्णय लें। मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके लिए है।”

सुनील शेट्टी की बातें सुन लगता है कि अथिया और केएल राहुल की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं और वे इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। यह भी बताया जा रहा है कि ये कपल साउथ इंडियन वेडिंग सेरेमनी भी करेगा। जैसा कि फैंस इस बड़ी मोटी भारतीय शादी को लेकर उत्साहित हैं, लेकिन इस शादी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा की जानी अभी भी बाकी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.