ENG VS NZ: न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स ब्रेसवेल कोरोना पॉजिटिव

ENG VS NZ: न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल ने बुधवार को कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कहा।

एनजेडसी ने कहा, “ब्रेसवेल ने लक्षणों के साथ जागने के बाद एक रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) किया। गुरुवार 23 जून से लीड्स में हेडिंग्ले में अंतिम टेस्ट से पहले समूह में फिर से शामिल होने से पहले उन्हें पांच दिनों के अलगाव की आवश्यकता होगी।”

ब्रेसवेल (James Bracewell) ने हाल ही में ट्रेंट ब्रिज में दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था, जिसमें उन्होंने दोनों पारियों में 49 और 25 रन बनाए थे, जबकि अपने ऑफ-ब्रेक के साथ 3/62 और 0/60 के आंकड़े लौटाए थे, जिसमें विपक्षी कप्तान बेन स्टोक्स का विकेट लेना भी शामिल था। पहली पारी में।

NZC ने कहा, “शेष टूरिंग पार्टी का आज परीक्षण किया जाएगा और लक्षण रिपोर्टिंग और बाद में परीक्षण के दौरे के स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन करना जारी रखेगा। इस स्तर पर किसी भी प्रतिस्थापन खिलाड़ी की तलाश नहीं की जा रही है।”

ब्रेसवेल, जिन्होंने इस साल घर पर नीदरलैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैचों के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया, श्रृंखला में कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने के लिए न्यूजीलैंड की टूरिंग पार्टी के दूसरे सदस्य बने। इससे पहले, नियमित कप्तान केन विलियमसन मैच की पूर्व संध्या पर वायरस के अनुबंध के बाद ट्रेंट ब्रिज टेस्ट से चूक गए थे।

इससे पहले, टेस्ट श्रृंखला की शुरुआत से पहले ब्राइटन में ससेक्स के खिलाफ अपने दौरे के मैच से पहले, बल्लेबाज हेनरी निकोल्स, तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकर और गेंदबाजी कोच शेन जुर्गेंसन ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। सीरीज का तीसरा और अंतिम टेस्ट, जहां इंग्लैंड ने 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है, 23 जून से हेडिंग्ले में शुरू होगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.