करो या मरो का मैच, बारिश के कारण फैंस हुए निराश

तीन मैचों की सीरीज में तीसरा मैच तिरुवनंतपुरम में खेला जा रहा है यहां ग्रीन फील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में इस मैच को खेला जाएगा। दोनों तीनों ने एक-एक अंक से बढ़त बना रखी है। इसलिए दोनों टीमों के लिए यह करो या मरो का मैच साबित होने वाला है। इस मैच को खेलने के लिए टीम इंडिया और न्यूजीलैंड टीम के खिलाड़ी जितने ज्यादा उत्सुक हैं उससे कहीं ज्यादा उत्सुक स्टेडियम में मौजूद क्रिकेट के दीवाने हैं। लेकिन यहां पर बारिश ने फैंस समेत क्रिकेटरों की उत्सुकता पर पानी फेर दिया है।

बारिश के कारण फैंस के उत्साह में खासा कमी देखी गई है यहां तक की बारिश ने बार-बार यहां आकर लोगों के दिलों में पानी फेर दिया है। दोनों टीमों के लिए यह करो या मरो का मैच है लेकिन बारिश के कारण यहां पर लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बारिश ने यहां पर 9:30 बजे दस्तक दी। बारिश की दस्तक के साथ ही फैंस के दिलों पर भी पानी फिर गया। फिलहाल मैदान पर कवर लगाए गए हैं पिच को पूरी तरीके से ढक दिया गया है। आउटफील्ड अब भी गीली है और ग्राउंड्समैन पानी को सुखाने में लगे हुए हैं।

 

When rain plays spoilsport, you switch to a different sport #INDvNZ

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

जहां ग्राउंड्समैन पानी को सुखाने में व्यस्त हो रखे हैं तो दूसरी तरफ टीम इंडिया के खिलाड़ी मैदान पर फुटबॉल खेलने में अपना टाइम पास कर रहे हैं। अगर इस मैच के बारे में ज्यादा बातचीत की जाए तो भारत को बेहतर बल्लेबाजी और गेंदबाजी का प्रदर्शन करना होगा। पिछले मैच में भारत ने हार का सामना करा था। लेकिन इस बार भारत को किसी भी हाल में इस मैच में बढ़त बनानी होगी। दूसरी तरफ अगर बात की जाए न्यूजीलैंड की तो पिछले मैच की तरह प्रदर्शन दिखाना अनिवार्य है। अगर न्यूजीलैंड को इस मैच में भी जीत का हासिल करनी है तो अपना पहले जैसा ही प्रदर्शन न्यूजीलैंड को दिखाना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here