मिलेगा रोजगार, 7-8 नवंबर तक होगी नौकरी की बारिश

जीएसटी और नोटबंदी जैसे कड़े फैसाले लेने के बाद मोदी सरकार अब हर किसी विपक्ष के निशाने पर आ चुकी है। फिर चाहे वो चिर प्रतिद्वंदी कंग्रेस हो या फिर दिल्ली की सत्ता पर काबिज़ आम आदमी पार्टी। मोदी सरकार की चारों तरफ से आलोचना ही की जा रही है। इस कड़ी में नोटबंदी को लेकर अगामी आठ नवंबर को विपक्षी पार्टियां काला दिवस भी मनाने वाली है।

aap poster

विपक्षी बीजेपी सरकार को रोजगार के मुद्दे पर लगातार घेरे हुए हैं। कभी कांग्रेस तो कभी आम आदमी पार्टी की तरफ से बीजेपी की रोजगार के मुद्दे को आधार बनाकर घेरा जाता है। लेकिन अब दिल्ली में आम आदमी पार्टी की तरफ से युवाओं को रोजगार देने का काम सुचारु किया गया है। आप सरकार ने ऐलान किया कि वे समय-समय पर रोजगार मेले का आयोजन करती रहेगी।

ऐसे में आप सरकार ने इस नंवबर में भी इस मेले का आयोजन करने जा रही है। इस बार का ये रोजगर मेला 7 से 8 नंवबर तक दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम पर आयोजित किया जाएग। जिस में कई बडी कंपनीयों के एचआर मौजूद रहेंगे। इस रोजगार मेले में हर कोई नही जा सकता है। इस मेले में वे लोग ही जा सकते है जिन्होंने दिल्ली सरकार के ‘जॉब फेयर पोर्टल’ पर रजिस्ट्रशन करवा रखा होगा या फिर आप सीधा इस लिंक पर भी जा सकते है (http://degs.org.in/jobfair/)। लाभआर्थी को बस अपना बायोड़ाटा लेकर जाना होगा। ये मेला सुबह 11 बजे से सांय 5 बजे तक ही होगा। दिल्ली सरकार अब लोगों को रोजगार देने के मुद्दे पर खासा दम लगा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here