तेज रफ्तार गाड़ी का तांडव, कई लोग घायल

पंजाब में हादसों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन यहां से दिल दहला देने वाला हादसा का मामला सामने आ रहा है। ताजा मामला लुधियाना- बरनाला हाईवे से सामने आया है।

 

punjab accident

यहां पर एक तेज रफ्तार गाड़ी ने ऐसा कहर बरपाया कि कई लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। तेज रफ्तार गाड़ी का कहर देखने को मिला। यहां एक तेजरफ्तार गाड़ी ने कई गाड़ियों में टक्कर मार दी जिस कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। घटना के बाद पुलिस आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी वाहन चालक की तलाश कर रही है।

हुई घटना में दुर्घटनाग्रस्त हुए वाहनों में गैस से भरा हुआ एक टैंकर भी था। टैंकर के चालक ने बताया की अगर टक्कर थोड़ा और जोर से लगती तो होने वाला हादसा बहुत ही भयानक होता,साथ ही दूसरे वाहनों में पशुओं को लेजाया जा रहा था जो की हादसाग्रस्त हो गए और दूसरा वाहन तेल से भरा हुआ था जो की पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर फारर हुए चालक की तलाश में लग गई है। घटनास्थल से फरार हुए चालक के कुछ सुराग हाथ लगे हैं जिससे की चालक को पकड़ने में बहुत मदद मिलेगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here