National Herald Case: नेशनल हेराल्ड मामले में तलब किए जाने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सोमवार को कड़ी सुरक्षा के बीच राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के दफ्तर पहुंचे। किसी तरह का कोई बवाल न हो इसके लिए डॉ एपीजे अब्दुल कलाम रोड स्थित ईडी दफ्तर और उसके आसपास भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

वहीं राहुल गांधी को ईडी (Enforcement Directorate) द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए जाने से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में रोष देखने को मिल रहा है। राहुल गांधी के समर्थन में आज कांग्रेस के दिग्गज नेता और कार्यकर्ता ईडी दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे है। साथ पार्टी कार्यकर्ताओं ने तख्तियां लेकर केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे है। बता दें कि राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस कार्यकर्ता देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रहे है। पुलिस ने एहतियात के तौर पर कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है।

इसी बीच जब पुलिस यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास को हिरासत में लेने पहुंची, तो श्रीनिवास पुलिस को चकमा देकर भाग निकले। जिसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है। जब पुलिस उन्हें गाड़ी से निकालकर हिरासत में लेने की कोशिश करती है तो वो मौके से पुलिस को चकमा देकर भाग जाते है। वही अब सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

लोगों के रिएक्शन-

उधर कांग्रेस नेता श्रीनिवास का वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही यूजर्स कांग्रेस नेता की जमकर खिल्ली उड़ा रहे है। एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, ”चले थे गांधी बनने भाग गए चोरों की तरह और बात करते है हम सावरकर नहीं है।”

एक अन्य यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, इसे चकमा देना नहीं, धोखा देकर भागना कहते है।

दूसरे यूजर ने कांग्रेस नेता श्रीनिवास पर निशाना साधते हुए लिखा, हिरासत से भागा मुजरिम।

https://twitter.com/Shalini78468961/status/1536231597053161472

 

ताजा खबरें

Leave a comment

Your email address will not be published.