Canadian Rapper Drake : कनाडाई रैपर और गायक ड्रेक और कॉमेडियन लिली सिंह ने सोमवार को पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला को अंतिम श्रद्धांजलि दी। गायक और कांग्रेस नेता की रविवार, 29 मई को पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। ड्रेक ने अपनी मां के साथ सिद्धू मूस वाला की एक तस्वीर Instagram Stories पर साझा की क्योंकि उन्होंने गायक को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा, ”भगवान आपकी आत्मा को शांति दें सिद्धू मूसेवाला।” 2020 में ड्रेक ने भारत में तब सुर्खियां बंटोरी

2020 में ड्रेक ने भारत में तब सुर्खियां बंटोरी थीं, जब उन्होंने मूसेवाला को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू किया था।

शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूस वाला पंजाब के मानसा जिले के मूस वाला गांव के रहने वाले थे। मूस वाला ने अपने कॉलेज के दिनों में संगीत सीखा था और बाद में कनाडा चले गए थे। उन्हें सबसे विवादास्पद पंजाबी गायकों में से एक के रूप में भी जाना जाता था, जो खुले तौर पर बंदूक संस्कृति को बढ़ावा देते थे, और उत्तेजक गीतों में गैंगस्टरों का महिमामंडन करते थे।

ड्रेक को अपना प्रेरणास्रोत मानने वाले मूसेवाला कनाडा में नियमित तौर पर लाइव प्रस्तुतियां देते थे।

पुलिस उपाधीक्षक (मानसा) गोबिंदर सिंह ने रविवार को ‘PTI’ को बताया था, “मूसेवाला को कई गोलियां लगी थीं। वह एक जीप में अपने दो दोस्तों के साथ यात्रा कर रहे थे, तभी जवाहर के गांव में उन पर हमला कर दिया गया।” शुभदीप सिंह सिद्धू, जिन्हें सिद्धू मूसेवाला के नाम से जाना जाता था, उन 424 लोगों में शामिल थे, जिनकी सुरक्षा शनिवार को पंजाब पुलिस ने वापस ले ली थी। मूसेवाला ने हाल ही में मानसा से कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था। हालांकि, वह आम आदमी पार्टी (आप) के विजय सिंगला से हार गए थे।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कनाडा के गोल्डी बराड़ ने मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है।

Read More: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े हत्या, शनिवार को ही पंजाब सरकार ने घटाई थी सुरक्षा

Read More: sidhu moosewala wiki profile

Leave a comment

Your email address will not be published.