Punjab News: (पंजाब) मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की दिनदहाड़े हुई मौत ने उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों को झकझोर कर रख दिया है. कई राउंड गोलियां चलने के बाद गायक को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। उसे मृत घोषित कर दिया गया। सिद्धू मूसेवाला की आखिरी पोस्ट (Instagram Post) सिद्धू मूसेवाला, जिन्होंने अपने दमदार गीतों और गानों से लाखों दिल जीते, जनता के बीच बहुत हिट हुई। उनकी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट एक कैप्शन के साथ थी: ‘इसे भूल जाओ, शैतान को याद मत करो!’ अब वायरल हो रहा है क्योंकि प्रशंसक इसे उनके दुर्भाग्यपूर्ण और आकस्मिक निधन से जोड़ रहे हैं।

 

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखें

सिद्धू मूसेवाला (@sidhu_moosewala) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

अपने स्वयं के अंतिम पोस्ट के बाद, उनके परिवार ने उनके अंतिम संस्कार और अंतिम अधिकारों का विवरण भी साझा किया, जो आज पंजाब के मनसा में उनके गृहनगर में हुआ।

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखें

सिद्धू मूसेवाला (@sidhu_moosewala) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

सिद्धू मूसेवाला मर्डर मिस्ट्री जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, (Lawrence Bishnoi) जिसे प्रसिद्ध पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की सनसनीखेज हत्या में एक संदिग्ध के रूप में नामित किया गया था, ने मंगलवार को दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया, जब उसने एनआईए अदालत द्वारा उसकी याचिका को खारिज कर दिया, जहां उसने उसे हिरासत में नहीं देने का अनुरोध किया। पंजाब पुलिस ने ‘फर्जी मुठभेड़’ की आशंका व्यक्त की

बिश्नोई ने आरोप लगाया है कि आईएएनएस (IANAS) की रिपोर्ट के अनुसार राजनीतिक दबाव के चलते पंजाब पुलिस उनके साथ अनहोनी कर सकती है। इस बीच, अंतिम दर्शन के लिए आए प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों के बीच सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार किया गया और अपने पसंदीदा को अश्रुपूर्ण विदाई दी। अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव पंजाब में हुआ।

Leave a comment

Your email address will not be published.