Jammu and Kashmir News: पुलवामा में आतंकियों की गोली लगने से घायल सिपाही शहीद

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir News) पुलिस का एक कांस्टेबल, जिसे दक्षिण कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) जिले में शुक्रवार सुबह आतंकवादियों (terrorists) ने गोली मार थी, दम तोड़ दिया है।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir News) पुलिस का एक कांस्टेबल, जिसे दक्षिण कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) जिले में शुक्रवार सुबह आतंकवादियों (terrorists) ने गोली मार थी, दम तोड़ दिया है। पुलिस अधिकारियों ने ये जानकारी दी। रियाज अहमद थोकर (Riyaz Ahmed Thokar) के रूप में पहचाने जाने वाले कांस्टेबल को गुडुरा गांव में उनके आवास के पास गोली मार दी गई थी।

पुलिस ने कहा कि घायल पुलिस कांस्टेबल रियाज अहमद थोकर ने अस्पताल में दम तोड़ दिया और शहीद हो गए। हम शहीद को श्रद्धांजलि देते हैं और इस नाजुक घड़ी में उनके परिवार के साथ खड़े हैं।

इस बीच इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। अतिरिक्त बल मौके पर पहुंच गया है और हमलावरों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है।

अतिरिक्त बल मौके पर पहुंचे और हमलावरों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू किया।

वहीं आतंकवादियों ने गुरुवार को बडगाम जिले के चदूरा शहर में एक कश्मीरी पंडित सरकारी कर्मचारी राहुल भट की उसके कार्यालय में गोली मारकर हत्या कर दी। भट की हत्या की व्यापक रूप से निंदा की गई है, जबकि घाटी में काम कर रहे प्रवासी कश्मीरी पंडितों ने प्रशासन पर उनकी रक्षा करने में विफल रहने का आरोप लगाया है।