Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी गाने को भारत में बहुत पसंद किया जाता है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा के एक ऐसे अभिनेता हैं जिनका नया गाना तो वायरल है, लेकिन पुराने गाने भी यूट्यूब पर लगातार वायरल हो रहे हैं. खेसारी लाल यादव के चाहने वालों की संख्या लाखों में है और उनके फैंस हमेशा बेसब्री से इंतजार करते हैं कि वह उनके लिए कब कोई नया गाना लेकर आएंगे. एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव का एक वीडियो इन दिनों मंच पर आग लगा रहा है. लेकिन ये वीडियो कुछ महीने पुराना है लेकिन आज भी इसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

खेसारी लाल और काजल राघवानी का एक वीडियो लगातार हिट हो रहा है. यह वीडियो सबरंग पुरस्कार समारोह का है। अवॉर्ड सेरेमनी में दोनों लोगों का नया अवतार देखने को मिला. इस वीडियो में लोगों को वीडियो की शुरुआत में खेसारी लाल का फ्लाइंग किस करने का अंदाज काफी पसंद आया. काजल और खेसारी की अदाकारी इतनी शानदार थी कि उनके साथ-साथ फैंस भी झूम उठे. खेसारी और काजल ने सबसे पहले स्टेज पर ‘ये बलम जी मार दे बे का’ में जोरदार डांस किया।

इसके अलावा खेसारी ब्लू कलर की शेरवानी में नजर आए। काजल राघवानी ने पिंक कलर का क्यूट पिंक लहंगा पहना था। इस अवतार में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने कई हिट गाने दिए हैं और यह जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली भोजपुरी जोड़ियों में से एक है. कोई गाना हो सकता है जिसमें काजल और खेसारी लाल यादव ने अभिनय किया हो। बनो और उन्हें प्यार करने वालों का प्यार नहीं मिला। जब भी इन दोनों का कोई गाना दिखाया जाता है तो सोशल मीडिया की खबरें पहले ही फैल जाती हैं.

 

Read More: Bhojpuri Hot Video: “कूलर कुर्ती में” किया खेसारी लाल और काजल राघवानी ने धमाकेदार डांस देख कर उड़ जायेंगे होश

Read More: Bhojpuri Hot Video: रेगिस्तान में निरहुआ आम्रपाली का रोमांस लोग देख कर बोले वाह क्या केमिस्ट्री है

Ankit Sharma

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

Leave a comment

Your email address will not be published.