लगातार 20 वाहन आपस में भिड़े, देखें वीड़ियो

बढ़ते स्मॉग के कारण होने वाले सड़क हादसों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। गुरुवार को पलवल नेशनल हाईवे नं 2 पर घने स्मॉग के वजह से लगातार 20 वाहन आपस में भिड़ गए। इस पूरे घटनाक्रम में एक महिला की मौत हुई है तो वहीं कुछ लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। राजधानी दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश मैं 2 दिनों से ढूंढ के कारण दो बड़े हादसे नहीं तो बड़ी दुर्घटनाएं हो चुकी हैं।

Car Accident

लगातार बढ़ते स्मॉग की वजह से उत्तर प्रदेश के साहबगंज इलाके के पास दो वाहनों की आपस में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना प्रदेश के अमेठी में हुई जहां एक स्कूल जीप से टकरा गई । हालांकि हुई घटना में किसी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है, लेकिन कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिंहें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बीते बुधवार को पंजाब के भटिंडा जिले के एक फ्लाईओवर पर खड़े 9 छात्रों को एक ट्रक ने रौंद दिया। सभी छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। फ्लाईओवर पर दृश्यता इतनी कम थी कि ट्रक चालक को खड़े छात्र नजर नहीं आए जिसके चलते ट्रक चालक ने सभी छात्रों को रौंद दिया।

वही बीते बुधवार को घने स्मॉग के कारण यमुना एक्सप्रेस वे पर 20 वाहन आपस में टकरा गए । हालांकि हुई टक्कर में किसी व्यक्ति की मौत नहीं हुई लेकिन कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हुए। आगरा से नोएडा की तरफ जा रहे रास्ते पर एक वाहन दूसरे वाहन से टकराया और फिर आलम यह हुआ कि लगातार 20 वाहन एक दूसरे से टकरा गए। इस घटमा की वजह से 50 वाहनों का संचालन प्रभावित हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here