प्रद्युम्न हत्याकांड: फिर आया नया मोड, CBI ने 11वीं के छात्र को हिरासत में लिया

गुडगांव के बहुचर्चित मर्डर केस प्रद्युमन हत्याकांड में अब एक नया मोड आ गया है। इस मामले में सीबीआई लगातार जांच कर रही है। सीबीआई ने एक ग्यारहवीं क्लास के छात्र को हिरासत में ले लिया है। प्रद्युम्न हत्याकांड के मामले में हिरासत में लिए गए छात्र से पूछताछ लगातार जारी है। इससे पहले CBI ने हत्याकांड के आरोप में बस कंडक्टर को हिरासत में ले लिया था। सीबीआई द्वारा हिरासत में ले गए छात्र के पिता का कहना है कि उनका बेटा निर्दोष है तथा उनके बेटे को फंसाया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार जानकारी है कि सीबीआई ने उसे पूछताछ के लिए मंगलवार की रात करीब 9:00 बजे बुलाया था।

pradyuman murder case

सूत्रों के अनुसार सीबीआई को जानकारी मिली है कि ग्यारहवीं क्लास के छात्र ने हत्याकांड के वक्त टॉयलेट के पास माली को सबसे पहले देखा था। आपको बता दें कि इस मामले में सबसे पहले CBI ने बस कंडक्टर अशोक कुमार को अपने हिरासत में लिया था। ग्यारहवीं क्लास के छात्र के पिता का कहना है कि उनके बेटे को जबरदस्ती फंसाया जा रहा है उनके बेटे का कोई कसूर नहीं है। जानकारी यह भी है कि जब से वह CBI के पास गया है तब से वह वापस नहीं आया है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि सीबीआई से कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है हालांकि प्रद्युम्न के पिता ने इसकी जानकारी होने से साफ इंकार कर दिया है। प्रद्युम्न के पिता का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है।

अभी तक हत्याकांड के बाद सीबीआई ने माली हरपाल नॉन टीचिंग स्टाफ मैनेजमेंट से जुड़े कई लोगों से पूछताछ की है। यहां तक कि सीबीआई ने बस कंडक्टर और मालिक के साथ हत्याकांड का सीनरी रीक्रिएट किया था लेकिन अभी तक सीबीआई के पास कोई पुख्ता जानकारी हाथ नहीं लगी है। लगातार इस मामले में सीबीआई कारवाई करने में लगी हुई है लेकिन अभी तक इस कार्रवाई का अंत नहीं हुआ है। जानकारी के लिए बता दें कि इस केस की जांच के लिए हरियाणा सरकार द्वारा गठित इन 3 सदस्य टीम ने अपनी रिपोर्ट गुरुग्राम पुलिस को सौंप दी थी। 3 सदस्य कमेटी द्वारा रिपोर्ट सौंपे जाने के बाद रेयान स्कूल से कई सारी खामियां सामने आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here