प्रदुयम्न हत्याकांड: आरोपी छात्र ने किया अपना जुर्म कबूल

गुड़गांव के बहुचर्चित प्रद्युमन हत्याकांड मामले में सीबीआई ने खुलासा कर दिया है हत्याकांड का आरोपी 11वीं क्लास में पढ़ने वाला छात्र निकला है। सीबीआई द्वारा इस हत्याकांड के खुलासे के बाद गुडगांव पुलिस पर लगातार गंभीर सवाल उठाए जा रहे हैं। वही दूसरी तरफ सीबीआई लगातार आरोपियों से पूछताछ करने में लगी हुई है। इस दौरान आरोपी छात्र को लेकर सीबीआई ने पूरे हत्याकांड का सीन एक बार फिर से अधिक रिक्रिऐट किया है। सीबीआई छात्र को उस दुकान में लेकर गई जहां से उसने चाकू खरीदा था तथा छात्र से ठीक वैसा ही करने को कहा गया जैसा उसने हत्याकांड के वक्त क्या था।

pradyuman

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए हत्याकांड के बाद पुलिस द्वारा कहा गया था कि हत्याकांड का आरोपी बस कंडक्टर अशोक कुमार है लेकिन जब से यह मामला सीबीआई के पास गया तब से गुरुग्राम पुलिस सवालों के घेरे में आ गई थी ऐसे में पुलिस की जांच पर सवाल उठाए जा रहे है। आखिर हरियाणा पुलिस ने इस मामले में किया क्या है वही अगर बात की जाए सीबीआई और पुलिस की जांच कि तो इस पूरे मामले में दोनों ही टीमों ने अलग अलग आरोपियों को पकड़ा है। लेकिन बाद में सीबीआई द्वारा ही खुलासा किया गया कि इस हत्याकांड मैं 11वीं क्लास का छात्र शामिल है। सीबीआई के सामने आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है और आरोपी छात्र का कहना है कि उसने परीक्षा की डेट आगे बढ़ाने के लिए यह सब कुछ किया था।

अभी तक इस हत्याकांड में 125 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की गई है। आए दिन इस हत्याकांड की गुत्थी और उलझी नजर आ रही है। हत्याकांड की जांच का जिम्मा सीबीआई के हाथों में आने के बाद सीबीआई अधिकारियों ने एक बार फिर से इस केस की जांच को सिरे से शुरु किया है। जांच पूरी होने के बाद सीबीआई ने हरियाणा पुलिस के द्वारा इकट्ठे किए गए सबूतों को झूटला दिया है। और स्कूल के ही एक 11वीं के छात्र को आरोपी करार दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here