जारी है दिल्ली और हरियाणा के बीच ‘ट्वीट वार’

 

भारत की राजधानी दिल्ली में बढ़ते स्मॉग और प्रदूषण पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसका आरोप पंजाब और हरियाणा पर लगाया था। केजरीवाल द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि केजरीवाल इस वक्त भी प्रदूषण की राजनीति कर रहे हैं। खट्टर ने कहा कि दिल्ली में बढ़ते स्मॉग और प्रदूषण की समस्या के निपटारे के लिए वह सीएम केजरीवाल से किसी भी वक्त और किसी भी स्थान पर मिल सकते हैं। सीएम खट्टर ने कहा कि वह सोमवार और मंगलवार, दोनों ही दिन दिल्ली मे रहने वाले हैं लेकिन अभी तक सीएम केजरीवाल से मीटिंग के लिए उनके पास किसी भी प्रकार का कोई जवाब नहीं आया है।

बीते कुछ दिनों पहले भी पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब दिया था। सीएम अमरिंदर ने कहा था कि केजरीवाल अजीब व्यक्ति हैं और केजरीवाल ऐसे शक्स हैं जिन्हें कम जानकारी वाले मुद्दों पर बोलने की आदत है। दूसरी तरफ हरियाणा के सीएम ने पत्र में लिखा है कि ‘दिल्ली में 40,000 किसान रहते हैं और आप उनके लिए क्या कर रहे हैं? वे पराली ना जलाएं, इसके लिए आपने क्या कदम उठाए हैं?’

आपको बता दें कि इस पत्र को खुद मनोहर लाल खट्टर ने ट्विटर पर खुद इस पत्र को शेयर किया है। उन्होंने लिखा की ‘मेरा यह मानना है कि कोई एक व्यक्ति, संगठन या सरकार हवा की क्वॉलिटी को नहीं सुधार सकती है और मजबूत तंत्र की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here