हिसार: ऑयल मिल में लगी आग, दर्जनों घायल

 

हिसार के उकलाना जिले के सुरेवाला कस्बे में रविवार की सुबह एक मिल में भीषण हादसा हुआ। हादसे के समय मिल में कुछ कर्मचारी मिल में मौजूद थे,जो की आग की चपेट में आने से बहुत बुरी तरह से झुलस गए।

haryana meal

हादसा मिल में अचानक बॉयलर के लीक होने से हुआ जिसके बाद आग इतना विशाल रुप ले लिया की मिल में मौजूद कर्मचारियों को अपनी चपेट में ले लिया । घायल हुए कर्मचारियों को नजदीकी अस्पातल में भर्ती कराया गया ।हादसे की सूचना मिलने के बाद ही दमकल विभाग की दर्जन भर गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर भीषण आग पर काबू पाने जुटी लेकिन लगभग 5 घंटों की कोशिश के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

आग में घायल हुए कर्मचारीयों को हिसार के नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, हिसार अस्पातल में भर्ती 15 घायल कर्मचारियों में से चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। आपको बता दे की आशीष ऑयल मिल जो की काफी समय से बंद थी और कल ही इस मिल को खोला गया था जिस दौरान मिल के बॉयलर में लीकेज होने के कारण मिल में आग लग गई और मिल के अंदर पड़ा सभी सामान जल कर राख हो गया जिससे की मिल मालिक का काफी नुकसान भी हुआ है। मिल में आग लगने की सूचना मिलते ही बरवाल के डीएसपी जयपाल सिंह प्रशासनिक अमले के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here