हरियाणा: पुलिस को सबक सिखाने के लिए कि थाने से चोरी

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक ने अपराधी बनकर पुलिस को ही सबक सिखा दिया। युवक ने पुलिस थाने के अंदर रखी सभी फाइलें लैपटॉप इत्यादि एक बोरे में भरी और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद युवक आराम से थाने से चला गया। लेकिन इसकी भनक मौके पर किसी को भी नहीं लग पाई। जिस वक्त युवक चोरी कर रहा था। तब थाने में करीब 20 पुलिसकर्मी मौजूद थे। लेकिन सभी पुलिसकर्मी गहरी नींद में शो रहे थे।

haryana police

अपने काम के लिए हरियाणा पुलिस आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। ऐसे में एक बार हरियाणा पुलिस फिर से चर्चा का विषय बन गई है। हरियाणा पुलिस के राज में अपराधी सरेआम अपराध कर रहे हैं।और हरियाणा पुलिस केस का मामला तक दर्ज नहीं कर पा रही है। जिससे पीड़ित युवक ने पुलिस को सबक सिखाने की ठान ली। पूरा मामला कुरुक्षेत्र के पिहोवा का है। यहां से 27 वर्षीय कुलदीप की गाड़ी में से चोरों ने शीशा तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद कुलदीप थाने के चक्कर लगाता था। लेकिन इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई। पुलिस से तंग आकर कुलदीप ने पुलिस को ही सबक सिखाने का फैसला कर लिया।

पुलिस को सबक सिखाने के लिए कुलदीप ने चोरी जैसे खतरनाक इरादे को अंजाम दिया। जानकारी है कि जिस वक्त कुलदीप थाने में चोरी कर रहा था। उस वक्त 20 पुलिसकर्मी थाने में थे। लेकिन सभी पुलिसकर्मी गहरी नींद में थे। बड़े आराम से वह नींद का मजा ले रहे थे। ऐसे में कुलदीप थाने के अंदर दाखिल हुआ और एक बोरी में सभी फाइलों लैपटॉप इत्यादि को भास्कर आराम से वह मौके से निकल गया। चोरी की पूरी वारदात कुलदीप ने अपने फोन मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर ली। जानकारी है कि कुलदीप पुलिस को सबक सिखाना चाहता था। उसकी चोरी करने की कोई मंशा नहीं थी। सूत्रों के अनुसार कुलदीप का कहना है। 20 पुलिसकर्मीयों के थाने में मौजूद होने पर भी उसने चोरी कि वारदात को अंजाम दे दिया। ऐसे में जनता की सुरक्षा कैसे होगी तो दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि कुलदीप ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। तो इसके लिए उसको सजा भुगतनी पड़ेगी। इसके बाद पुलिस ने कुलदीप के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here