रेलवे पुल पर नहीं जलती लाइटें, छात्रों ने निकाला कैंडल मार्च

पलवल। हरियाणा के पलवल के अलावलपुर रेलवे पुल में लगी लाइटे इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। इस रेलवे पुल पर लगी लाइटें पिछले कई दिनों से खराब पड़ी हुई हैं। लाइटें खराब होने के कारण यहां लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन इन लाइटों पर सरकार के किसी भी नुमाइंदों की नजर नहीं जा रही है। सरकार के ध्यान में इस मुद्दे को डालने का जिम्मा अब छात्रों ने उठाया है। इस कड़ी में छात्रों ने लाइटें लगवाने के लिए एक कैंडल मार्च निकाला है।

Candel march

छात्रों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और कैंडल मार्च भी निकाला। उनकी मांग है कि रेलवे पुल पर जल्द से जल्द लाइटें ठीक कराई जाए। छात्रों द्वारा निकाले गए कैंडल मार्च का समापन अलावलपुर चौक पर हुआ। यह कैंडल मार्च देशप्रेमी संगठन के बैनर तले सरकार के खिलाफ निकाला गया। इस दौरान कई बार सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की गई। इस बीच एक छात्रों ने बताया कि इस पुल का उद्घाटन जिस वक्त हुआ था तब यहां पर लाइटें सुचारु रूप से काम कर रही थी लेकिन अब सभी लाइटें खराब हो गई हैं जिससे लोगों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

छात्रों का कहना है कि लाइटें खराब होने के कारण यहां घना अंधेरा हो जाता है तथा इसफा फायदा शरारती तत्व उठाने की कोशिश करते हैं। छात्रों ने बताया कि अंधेरे के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वही अलावलपुर चौक पर इस कैंडल मार्च का समापन किया गया। कैंडल मार्च में कई छात्र मौजूद रहे तथा रेलवे पुल पर लाइटें ठीक कराने की मांग करते रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here