केजरीवाल को सिर्फ आरोप लगाना आता है- अनिल विज

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में बढ़ते स्मॉग और प्रदूषण की वजह हरियाणा और पंजाब में किसानों द्वारा जलाई जा रही पराली को बताया है। सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा लगाए गए आरोप की वजह से हरियाणा के कुछ नेताओं ने हमलावर रूप अपना लिया है। मंगलवार के दिन हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कुछ कड़वे बोल बोले हैं।

anil vij
anil vij

विज ने कहा कि अरविंद केजरीवाल उस नसल के आदमी है। जो घर में आग लगने पर कुआं खोदते है । उनके पास सिर्फ एक ही काम है वो भी विपक्ष पर आरोप लगाने का। दिल्ली की आम आदमी पार्टी अब आम आदनी पार्टी नहीं रही है। वह सांप पार्टी बन गई है। अरविंद केजरीवाल पूरी साल दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को रोकने का कोई काम नहीं करते हैं।

अंत में धान का सीजन आने पर पंजाब और हरियाणा पर इसका ठीकरा फोड़ देते हैं। विज ने कहा कि केजरीवाल मुझे बताएं कि वह पूरी साल दिल्ली की आबोहवा को साफ करने के लिए क्या काम करते हैं। भारत की राजधानी दिल्ली पूरे साल धुंए का गुब्बारा बनी रहती है। जिससे दूसरे राज्य भी प्रभावित होते हैं।

केजरीवाल को दूसरों पर आरोप और दोष मढने के बजाय दिल्ली में बढ़ रहे प्रदूषण की रोकथाम के लिए काम करने चाहिए। पानी की समस्या पर आम आदमी पार्टी के नेता अलग-अलग बोल बोलते हैं। आम आदमी पार्टी का कोई स्टैंड ही नहीं है। पंजाब को पानी देने की रियालिटी पर बोलते हुए कहा कि यह सब राजनीति में नई पार्टियां है। इन पार्टियों के नेताओं को जमीनी हकीकत का कुछ अता पता नहीं है। बेहतर यही होगा कि यह लोग समस्याओं का निपटारा करने की योजनाओं पर काम करें। ना कि विपक्ष पर आरोप लगाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here