क्यों किया अभिषेक ने ऐसा, वजह जान कर कांप जाएंगे आप

अभिषेक बच्चन अच्छे कलाकार तो है ही साथ में वह बहुत अच्छे केयरिंग हज्बंड भी हैं। अभिषेक ने कई बार वक्त बेवक्त उन्होंने यह साबित भी किया है। कुछ ऐसा ही इस बार भी हुआ, वह अपनी पत्नी के साथ एक इवेंट से बाहर आए जहां पर अभिषेक ने बाहर खड़े एक फटॉग्रफर को अपनी पत्नी ऐश्वर्या की गलत एंगल से तस्वीरें न लेने के लिए मना कर दिया।

abhishek

ऐसा उस वक्त हुआ जब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय फैशन डिज़ाइन और अपने दोस्त मनीष मल्होत्रा से मिलने के बाद उनके घर से बाहर निकल रहे थे। ऐश्वर्या को छोड़ने के लिए मनीष खुद कार तक आए थे और उन्होंने गाड़ी का दरवाजा खोलकर उन्हें बिठाया। अभिषेक बच्चन को अब अपने आपको ऐश्वर्या राय का फुल टाइम सचिव, अंगरक्षक और चमचा घोषित कर देना चाहिये क्योंकि वह इसके अलावा और कुछ तो कर नहीं पा रहा.

खबर है कि इसके बाद अभिषेक ने गौर करा कि एक फटॉग्रफर उनकी पत्नी की उल्टी-सीधी और गलत एंगल से तस्वीरें ले रहा है। उसी वक्त अभिषेक ने फटॉग्रफर की खिंचाई कर दी । फॉटोग्राफर ने अभिषेक से यह कहा की उन्होंने कुछ भी गलत क्लिक नहीं किया है। अंत में अभिषेक उस फोटोग्राफर को आगे से ऐसै ना करने की हिदायत देकर वहां से चले गए। गौरतलब है कि पिछले दिनों ऐश्वर्या और अभिषेक मनीष मल्होत्रा से मिलने उनके घर पहुंचे थे। यहां इन तीनों के अलावा फिल्म डायरेक्टर और प्रड्यूसर करण जौहर भी उनके साथ नज़र आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here