मुंबई। आगामी फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा’ के निर्माताओं ने विद्युत जामवाल स्टारर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसके ट्रेलर में एक्टर का एक अलग ही एक्शन रुप देखने को मिला है। इसके ट्रेलर की झलक विद्युत जामवाल को एक नए अवतार में दिखाती है, जो निश्चित रूप से प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करेगा। एक्शन से भरपूर ट्रेलर में एक ²ढ़ निश्चयी समीर ( विद्युत जामवाल) को दिखाया गया है, जो अपनी लापता बेटी की तलाश में है और उसे घर लाने के लिए कुछ भी करेगा।

विद्युत जामवाल कहते हैं, “खुदा हाफिज की सफलता के बाद, दर्शकों ने हमसे पूछा कि क्या सुखद अंत हैं। हमने इस पर विचार किया और महसूस किया कि समाज को भी एक परीक्षा से गुजरना होगा। हमने पहले अध्याय में घटनाओं के बाद के बारे में सोचा और समीर और नरगिस के लिए इसका क्या मतलब था।”

“इस तरह हम दूसरे अध्याय पर पहुंचे। इसका ट्रेलर दिखाता है कि प्यार की परीक्षा पास करना कितना चुनौतीपूर्ण और क्रूर हो सकता है।”

फिल्म निर्माता फारुक कबीर ने कहा, “मैं अपनी फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर की रिलीज से अभिभूत हूं। हम अपनी पहली फिल्म खुदा हाफिज को मिले प्यार के लिए वास्तव में आभारी हैं। यह आश्चर्यजनक है दूसरे अध्याय में दर्शक समीर और नरगिस के भाग्य के बारे में उत्सुक हैं।”

एक्शन ड्रामा ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’ फिल्म 8 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

Ankit Sharma

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

Leave a comment

Your email address will not be published.