Akshay Kumar की अपकमिंग फिल्म ‘Prithviraj’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, फैंस में भी ‘हर हर महादेव’ की गूंज

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर हुआ आउट। एक्टर की ऐतिहासिक फिल्म 'पृथ्वीराज' बहादुरी और वीरता की अमर कहानी दर्शाती दिखाई दे रही है।

prithviraj movie akshay and manushi chillar
prithviraj movie akshay and manushi chillar

नई दिल्ली। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj Trailer Out) का ट्रेलर आउट हो चूका है। फैंस में इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह था जो आज खत्म हुआ। ट्रेलर देखने के बाद पता लगता है कि अक्षय स्टारर पृथ्वीराज भव्यता, देशभक्ति और बहादुरी के बारे में दर्शा रही है। यशराज फिल्म(Yash Raj Films) की ये लेटेस्ट महान रचना पर बनी फिल्म लंबे समय से चर्चा में है। सोमवार को जारी किए गए ट्रेलर के अनुसार, हम जानते हैं कि कैसे फिल्म की पूरी टीम ने इसे एक प्रभावशाली ऐतिहासिक नाटक बनाने के लिए सभी पड़ावों का सामना किया होगा।

पृथ्वीराज के ट्रेलर रिलीज़ (Prithviraj Trailer Release) होने का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म का ट्रेलर जिस तरह से ‘हर हर महादेव’ के साथ शुरू हो रहा है। इससे फैंस में काफी उत्साह और दिलचस्प पैदा हो रहा हैं। फिल्म पूरी तरह से भारी-भरकम डायलॉग्स और ऐतिहासिक दृश्य से भरा हुआ है। वैसे, यशराज फिल्म्स अपने दर्शकों को एक ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, जिसका उद्देश्य अपने मट्टी और देश के साथ न्याय करना है। वहीं, फिल्म में मानुषी छिल्लर की एंट्री भी बेहद खूबसूरत। है मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) अपने करैक्टर में काफी सुंदर लग रही हैं।

बताते चले कि अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ‘वो बहुत भाग्यशाली है जिन्हें भारत देश के सम्राट पृथ्वीराज की भूमिका निभाने का मौका मिला’। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि ‘यह फिल्म एक एजुकेशनल फिल्म है। मैं दिल से चाहता हूं कि आज के स्टूडेंट्स भी अपने इतिहास के बारे में जानें और उन्हें पता चले कि आज हम जहां हैं, वहां तक हमें पहुंचाने के लिए पृथ्वीराज ने क्या-क्या सहयोग दिया है।

अक्षय कुमार ने फिल्म के शूटिंग के बारें में आगे कहा, “डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Prithviraj Movie Director) ने इस फिल्म को निर्देशित करने और कहानी के साथ पूरी तरह से न्याय करने की कोशिश की है। इतना ही नहीं इस फिल्म के लिए 18 साल से रिसर्च भी चल रही थी। इस फिल्म ने महज 42 दिनों में ही अपनी शूटिंग पूरी कर ली थी।

फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा खूब प्यार और सहयोग मिल रहा है। फैंस इस ट्रेलर वीडियो को देख ना सिर्फ सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। बल्कि कमैंट्स कर इस फिल्म के लिए अक्षय की खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म 3 जून को सभी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।