Tutt Gaya: गंगूबाई से चर्चा में आए शांतनु माहेश्वरी को पसंद नहीं लंबी दूरी वाला रिश्ता

शांतनु ने कहा- मेरे लिए, लंबी दूरी का रिश्ता काम नहीं करता है, खासकर अगर मैं इसे एक प्रतिबद्धता और शादी में बदलना चाहता हूं। उदाहरण के लिए, भले ही मैं अपने परिवार के बाकी सदस्यों से प्यार करता हूं, मैं अपनी मां से सबसे ज्यादा प्यार करता हूं।

मुंबई। अभिनेता-नर्तक शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) का नवीनतम संगीत वीडियो ‘टूट गया’ (Tutt Gaya) एक युवा जोड़े के बीच लंबी दूरी के रिश्ते (relationship) की कहानी के इर्द-गिर्द घूमता है। लंबी दूरी का रिश्ता उनके काम नहीं आता।

संगीत वीडियो युवा ‘पटियाला बेब्स’ अभिनेत्री अशनूर कौर पर फिल्माया गया है। इस गाने को स्टेबिन बेन ने गाया है, जिसे गौरव दासगुप्ता ने कंपोज किया है और कुंवर जुनेजा ने लिखा है।

लंबी दूरी के रिश्ते पर उनके विचार पूछे जाने पर शांतनु ने आईएएनएस से कहा- मुझे लगता है कि जब रिश्तों की बात आती है, तो यह सिर्फ बात करने के बारे में नहीं है, बल्कि अपने प्रियजनों की मौन उपस्थिति के आराम को महसूस करने के बारे में है। इसलिए वीडियो कॉल, संदेश और संचार के अन्य माध्यम संपर्क में रहने के लिए बहुत अच्छे हैं लेकिन हाथ पकड़ने और मौन चलने का वास्तविक स्पर्श इसकी जगह नहीं ले सकता।

इसलिए मेरे लिए, लंबी दूरी का रिश्ता काम नहीं करता है, खासकर अगर मैं इसे एक प्रतिबद्धता और शादी में बदलना चाहता हूं। उदाहरण के लिए, भले ही मैं अपने परिवार के बाकी सदस्यों से प्यार करता हूं, मैं अपनी मां से सबसे ज्यादा प्यार करता हूं।

“इसलिए जब मैं शूटिंग या अन्य काम के लिए घर से दूर रहता हूं, तो दो दिनों के बाद, मैं बस इतना चाहता हूं कि मैं दौड़ कर उनके पास जाऊं और कसकर गले लगाऊं। बेशक वीडियो कॉल में उनके साथ बात होती हैं, और कई बार हमें अपनों की कमी महसूस नहीं होती। लेकिन मेरे लिए लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप, खासकर लवर्स के लिए एक हद तक ही काम करता है।”

शांतनु ने कहा, “जब कैमरा लाइव लोकेशन पर रोल कर रहा था तो लोगों के सामने अभिनय करना मजेदार था। ‘गंगूबाई’ की रिलीज के बाद लोगों ने मेरे चेहरे को और अधिक पहचान लिया और उत्सुकता से मेरी ओर देख रहे थे, लेकिन जिस क्षण एक रीटेक होता है। ऐसा लगता है जैसे वे मुझे जज कर रहे हैं, लेकिन कुल मिलाकर यह मजेदार था”।

अशनूर ने कहा, “लेकिन मेरे लिए, वीडियो शूट करना रोमांचक था क्योंकि हमने इसे लगभग एक फिल्म की तरह शूट किया और हमारे निर्देशक आदित्य विनय दत्त ने हमारे चरित्र पर बहुत विस्तार से काम किया।”

सारेगामा म्यूजिक द्वारा निर्मित, ‘टूट गया’ को सारेगामा के यूट्यूब चैनल और सभी ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था।