ओडिशा महिला क्रिकेट टीम पर भी चला निरहुआ और मोनालिसा के ‘लहरिया लूट ए राजा’ गाने का जादू

ओडिशा टीम की महिला क्रिकेटर्स भोजपुरी गाने 'लहरिया लुट ए राजा' पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रही हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों भोजपुरी ट्रेडिंग गानों पर डांस रील बनाने का जमाना चल रहा है। लोग गानों पर डांस करते हुए रील बना रहे हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और सोशल मीडिया यूजर्स भी इसका खूब लुत्फ उठा रहे हैं। भोजपुरी गाना तो आजकल आते ही वायरल होने शुरू हो जाते हैं। सोखूब शल मीडिया ने कई सितारे बनाए हैं और यहां किसकी किस्मत कब खुल जाये इसका कुछ पता नहीं। आम आदमी से लेकर खास आदमी तक आप सभी को रील बनाते हुए देख सकते हैं। ऐसे में ओडिशा क्रिकेट टीम का नया ट्रेडिंग डांस वीडियो भी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो-

इस वायरल में वीडियो में दिख रहा है कि ओडिशा टीम की महिला क्रिकेटर्स भोजपुरी एक्टर निरहुआ और एक्ट्रेस मोनालिसा के भोजपुरी गाना ‘लहरिया लुट ए राजा’ पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। ये सब महिला अपनी जर्सी में नजर आ रही हैं। वर्दी, जूते और टोपी पहने ये लड़कियां खेल के मैदान में डांस करती नजर आ रही हैं। इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया काफी पसंद किया जा रहा है और इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं। इन लड़कियों के एक्सप्रेशन और मूव्स काफी फनी हैं।

आपको बता दें कि यह भोजपुरी सिनेमा का बहुत ही चर्चित सॉन्ग है। यह गाना ‘प्रतिज्ञा’ फिल्म का है। पाखी हेगड़े, मोनालिसा और दिनेश लाल यादव निरहुआ पर फिल्माया गया यह गाना भोजपुरी के हॉट गानों में से एक है। इस गाने पर इन दिनों खूब रीलें बनाई जा रहे हैं। इस गाने को इंदु सोनाली ने गाया है।