मुंबई। अभिनेत्री स्मिता सिंह ने दो साल बाद ‘सब सतरंगी’ से टीवी पर वापसी की है और उन्हें इस शो में शामिल होने का कोई अफसोस नहीं है, क्योंकि यह एक महीने में ऑफ एयर हो जाएगा। वह कहती है, “मैं पिछले महीने मई की शुरुआत में शो में शामिल हुई, और हमने 18 जून को शूटिंग पूरी कर ली। यह शो ऑफ एयर होने जा रहा है। हालांकि मैं भावुक हूं, लेकिन मुझे इसका बिल्कुल भी अफसोस नहीं है। जैसा कि मुझे लगता है कि यह लगभग दो महीने की छोटी यात्रा थी, लेकिन एक बहुत ही सुंदर और आनंदमय यात्रा थी।”

“मैंने वास्तव में मंदाकिनी के निबंध का बहुत आनंद लिया, जो मजाकिया और अजीब थी। लेकिन शो में मेरा लुक वास्तव में आश्चर्यजनक था, जो रेट्रो था। मुझे अभी भी सेट पर पहला दिन याद है, जब हर कोई मेरे लुक की सराहना करने में व्यस्त था।”

‘थपकी प्यार की’ की अभिनेत्री का कहना है कि अब वह काम पर वापस आने के लिए लंबा ब्रेक नहीं लेंगी।

वह आगे कहती हैं, “मैं कोविड-19 वायरस से बहुत डरती थी। इसलिए मैं अपने आखिरी शो ‘तेरा क्या होगा आलिया’ के अक्टूबर 2020 में समाप्त होने के बाद शूटिंग या नई परियोजनाओं को नहीं ले रही थी। लेकिन अब एक बार मैं वापस आ गई हूं। मैं एक लंबा ब्रेक नहीं लूंगी। मैं टीवी शो के अलावा डिजिटल और बॉलीवुड में भी काम करने के लिए तैयार हूं। मैं केवल उन भूमिकाओं के लिए अभिनय करना चाहती हूं जो आशाजनक और चुनौतीपूर्ण हों। मैं किसी भी प्रोजेक्ट को करते समय अपना स्क्रीन समय चाहती हूं।”

 

Ankit Sharma

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

Leave a comment

Your email address will not be published.