Smart Jodi: ‘मुझसे शादी करोगे’ के अभिनेता बलराज स्याल और पत्नी दीप्ति तुली को हाल ही में समाप्त हुए युगल रियलिटी शो ‘Smart Jodi’ के पहले सीजन में एक अद्भुत अनुभव हुआ।

वे दूसरे स्थान पर रहे, जबकि इस साल विजेता अंकिता लोखंडे जैन और विक्की जैन हैं। इस यात्रा के दौरान बलराज ने बहुत कुछ सीखा।

“मुझे लगता है कि इस शो ने मेरे करियर ग्राफ में एक नया आयाम जोड़ा है। पहले लोग केवल मेरे कलाकार पक्ष को जानते थे। उन्होंने मुझे एक स्टैंड-अप कलाकार, होस्ट और एंटरटेनर के रूप में देखा। इस शो में लोगों ने मुझे एक व्यक्ति के रूप में भी जाना।”

“पहले मुझे ज्यादातर कॉमेडियन के रूप में देखा जाता था, अब मेरे अन्य लक्षण भी सामने आए। ये ऐसे शो हैं जहां लोग आपकी कहानियों से जुड़ते हैं। बहुत से लोग मेरे साथ व्यक्तिगत और व्यक्तिगत स्तर पर जुड़ने लगे हैं।”

वे कहते हैं, “इस शो के बाद मेरे और मेरी पत्नी के लिए एक और रास्ता खुला है। हम अब एक साथ रियलिटी शो कर सकते हैं। एक लेखक के रूप में बहुत सारे रास्ते खुल गए हैं क्योंकि अब लोग समझ गए हैं कि मैं भी लिख सकता हूं।”

विजेता हो या न हो, शो ने बलराज के अनुसार उन्हें अपनी पत्नी के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका दिया।

‘खतरों के खिलाड़ी’ फेम अभिनेता कहते हैं, “साथ ही, ऐसे शो करते समय आप निश्चित रूप से एक-दूसरे के बारे में नई चीजें जानते हैं और नई चीजों को भी एक्सप्लोर करते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप एक टीम के रूप में बेहतर तरीके से काम करना सीखते हैं।”

बलराज ने साझा किया कि, शो में हर कोई जीतने के लिए था, इसलिए यह एक कठिन प्रतियोगिता थी। और, हमेशा ऐसा ही होता है।

“अगर कड़ी और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा नहीं होती तो हम आसानी से जीत जाते। जो बाहर हो गए वे भी मजबूत जोड़ी थे। सभी के पास मौका था। दीप्ति और मैं अंकिता और विक्की को खिताब जीतने के लिए बधाई देना चाहते हैं और उन्हें शुभकामनाएं देना चाहते हैं।

Read More: Piyush Mishra: इस वैब सीरीज में ‘पीयूष मिश्रा’, ने निभाया जटिल किरदार,जानिए इसके बारे में

Leave a comment

Your email address will not be published.