बिग बॉस के घर में दुश्मन बने दोस्त

बिग बॉस सीजन 11 आपने देखा होगा कि बिग बॉस के घर में अक्सर लोग दोस्त बन जाते हैं और दुश्मन भी और कुछ कपल्स बन जाते हैं। ऐसे ही कुछ बिग बॉस सीजन 11 में देखने को मिला है। जिसे पढ़कर आप खुद के कानों पर यकीन नहीं करेंगे। बिग बॉस सीजन 11 की लड़ाकू जोड़ी विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे मानी जाती है। यह दोनों घर वाले बिग बॉस के घर में जिस दिन से एंटर हुए हैं, उसी दिन से एक दूसरे से लड़ाई करते नजर आए हैं और अब इन दोनों के बीच काफी गाली गलौज भी हुई है।

लेकिन अब खेल पूरा उल्टा हो चुका है शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता अब एक दूसरे के करीब आने लगे हैं। नॉमिनेशन टास्क के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे दोनों के बीच की दूरियां खत्म होती नजर आ रही हैं। जब विकास गुप्ता के सामने शिल्पा शिंदे को नॉमिनेशन से बचाने जब बात हुई तो विकास गुप्ता ने अपनी अपनी पसंदीदा जैकेट को खराब करने से बिल्कुल नहीं हिचकिचाए और तुरंत अपनी पसंदीदा जैकेट को खराब कर दिया। यह जैकेट विकास गुप्ता को उनके घर वालों ने दिवाली के मौके पर दी थी। साथ ही विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे से यह वादा भी किया कि बिग बॉस के घर के बाहर जाने के बाद वह उन्हें काम जरूर दिलवाएंगे। विकास की इन बातों को सुनकर शिल्पा शिंदे की आंखों में आंसू आ गए और उन्होंने विकास गुप्ता से कहा कि वह अपनी जैकेट को बर्बाद ना करें। शिल्पा के लाख मना करने के बावजूद भी विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे को नॉमिनेशन प्रक्रिया से सेव किया।

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता पर क्या आरोप लगाया था कि उन्होंने ही उन्हें भाभी जी घर पर है के एपिसोड से बाहर निकाला था और उन्होंने कहा के विकास उस चैनल के अधिकारी हैं, जिस चैनल पर वह शो आता है। पहले हफ्ते में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता सलमान खान के सामने लगने लग गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here