Pawan & Akshara Romance Video: भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। वह इन दिनों अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक को लेकर चर्चा में हैं। पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के ऐसे स्टार हैं जो हमेशा प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। फिलहाल बात करते हैं पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के रोमांटिक गाने की जो इस समय यूट्यूब पर खूब गर्दा उड़ा रहा है।

बताते चले कि एक समय था जब पवन सिंह और अक्षरा की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस बेकरार रहते थे। लेकिन, दोनों का रिश्ता बड़े ही खराब मोड़ पर खत्म हुआ। लेकिन, दोनों के अलग होने के बाद भी दोनों के गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते नजर आते हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक बार फिर पवन सिंह और अक्षरा की जोड़ी लोगों का दिल जीत रही है।

यहां देखें वीडियो…

पवन और अक्षरा का ‘तानी फेरे दी बलम जी करवतिया’ (Tani Phere Di Balam Ji Karvatiya) गाना एक बार ट्रेंडिंग में बना हुआ है। वीडियो में अक्षरा पवन सिंह के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में अक्षरा और पवन सिंह की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने लायक है। दोनों को एक साथ देखकर पता चलता है कि वे एक समय में एक-दूसरे के कितने करीब थे। उन्हें पर्दे पर रोमांस करते देख ऐसा लग रहा है कि वे रियल में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। गाने में अक्षरा ब्लू साड़ी में काफी हॉट लग रही हैं।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया ये गाना फिल्म ‘सत्या’ (Satya) का है, जिसमें दोनों अपनी अदाओं से लोगों के दिलों में आग लगाते नजर आ रहे हैं। इस गाने को Wave Music के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था। गाने ने अबतक 22 मिलियन व्यूज पुरे कर लिए हैं। अक्षरा और पवन सिंह की जोड़ी की खासियत ये है कि ये जब भी पर्दे पर साथ आए हैं फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं।

ताजा खबरें

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

Leave a comment

Your email address will not be published.