मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है, जिनका 2020 में निधन हो गया। एक्ट्रेस ने दिवंगत अभिनेता के साथ बिताए पलों को साझा किया और उन्हें धन्यवाद दिया।

सारा ने 2018 में रिलीज हुई अपनी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ में सुशांत सिंह के साथ काम किया था। इस फिल्म से ली गई एक तस्वीर को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

तस्वीर शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, पहली बार कैमरे का सामना करने से लेकर बृहस्पति और चंद्रमा को अपनी दूरबीन से देखने तक, आपके वजह से बहुत कुछ देखा है। मुझे उन सभी पलों और यादों को देने के लिए धन्यवाद।

पोस्ट में सारा ने आगे लिखा, आज पूर्णिमा की रात, जब मैं आकाश की ओर देखती हूं तो मुझे पता है कि आप अपने पसंदीदा सितारों के बीच चमक रहे होंगे। अभी और हमेशा के लिए।

‘केदारनाथ’ अभिषेक कपूर द्वारा लिखित और निर्देशित एक रोमांटिक फिल्म है। फिल्म में सारा अमीर हिंदू ब्राह्मण की लड़की है। जिसका परिवार उत्तराखंड के पहाड़ों में ऐतिहासिक केदारनाथ मंदिर के पास एक लॉज और दुकानों का मालिक है, वहीं सुशांत एक मुस्लिम लड़का है। फिल्म की कहानी एक अंतर-धार्मिक प्रेम कहानी है।

14 जून 2020 को सुशांत ने 34 साल की उम्र में मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर खुदकुशी कर ली गई। उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ है।

 

ताजा खबरें

मैं एक स्वतंत्र हिंदी पत्रकार, लेखक, पीआर सलाहकार और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप...

Join the Conversation

1 Comment

Leave a comment

Your email address will not be published.